हनुमानगढ़: परीक्षा रद्द होने से आहत स्टूडेंट ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी पापा मैं कुछ नहीं बन पाया

Gulam Nabi

• 04:46 PM • 27 Dec 2022

Hanumangarh suicide news: हनुमानगढ़ में पिछले 6 दिन से लापता युवक का शव सिंचाई विभाग के सूने पड़े क्वार्टरों में मिला है. शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. युवक के शव के पास सुसाइड नोट भी मिला. सुसाइड नोट में नौकरी नहीं लगने और पेपर रद्द होने से डिप्रेशन की बात सामने […]

Rajasthantak
follow google news

Hanumangarh suicide news: हनुमानगढ़ में पिछले 6 दिन से लापता युवक का शव सिंचाई विभाग के सूने पड़े क्वार्टरों में मिला है. शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. युवक के शव के पास सुसाइड नोट भी मिला. सुसाइड नोट में नौकरी नहीं लगने और पेपर रद्द होने से डिप्रेशन की बात सामने आई. वहीं सूचना पर एसआई मांगुराम मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

यह भी पढ़ें...

युवक ने सुसाइड नोट में लिखा था कि “सॉरी पापा मेरे पास कुछ नहीं बचा है, मैं कुछ नहीं बन पाया, इसलिए मैं जा रहा हूं. आप सभी का ख्याल रखना.” पुलिस को सूचना मिली थी कि कन्हैयालाल पिछले 6 दिनों से लापता है. जिसकी तलाश की गई तो सिंचाई विभाग के सूने पड़े क्वार्टरों में कन्हैयालाल का शव मिला. शव के पास कीटनाशक की खाली बोतल मिली. साथ ही उसके बैग में एक सुसाइड नोट भी मिला.

जानकारी के अनुसार गांव मंदरपुरा, नोहर निवासी कन्हैया लाल (28) पारीक जंक्शन के सेक्टर 9 में किराए के मकान में रहकर REET परीक्षा की तैयारी कर रहा था. उसके साथ उसके दो साथी अनिल निवासी खुइयां और सुनील भी रहते थे. 19-20 दिसंबर की रात को कन्हैया लाल बिना बताए कहीं चला गया और वापस नहीं लौटा. मोबाइल भी लगातार स्विच ऑफ आया. युवक के चाचा प्रेमसुख शर्मा ने जंक्शन थाना में 20 दिसंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस ने भी उसकी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला.

बताया गया कि कन्हैया लाल लगातार सरकारी नौकरी के लिए जद्दोजहद कर रहा था. एक बार रीट का एग्जाम दिया, जिसमें उसके 135 नंबर बने थे और उसे विश्वास था कि इस बार उसकी नौकरी लग जाएगी. लेकिन परीक्षा रद्द कर दी गई थी. उसके बाद उसने वनपाल का एग्जाम दिया, इस परीक्षा को भी निरस्त कर दिया गया था. अब वह जंक्शन में रहकर रीट की तैयारी कर रहा था लेकिन अवसाद में था. इसके चलते उसने यह कदम उठाया और कीटनाशक पीकर सुसाइड कर लिया. पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप कर आगे की जांच शुरू कर दी है. कन्हैया लाल की 2 वर्ष पहले ही शादी हुई थी. कन्हैयालाल के जाने के बाद घर में कोहराम मच गया. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया सुसाइड का मामला है, पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp