जयपुर: महिला से छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों में भिंड़त, करीब 6 थानों की पुलिस ने पहुंचकर मोर्चा संभाला

विशाल शर्मा

28 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 28 2022 5:08 AM)

Jaipur News: महिला से छेड़छाड़ के बाद जयपुर में दो पक्ष आपस में भीड़ गए. जहां लोगों ने एक दूसरे के घरों पर जमकर पत्थरबाजी की और गाड़ियों में तोड़फोड़ कर आंतक मचाया. मौके पर तनाव बढ़ते देख पुलिस फोर्स ने मोर्चा संभाला. फिलहाल मौके पर हालात काबू में हैं और पुलिस ने कई असामाजिक […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur News: महिला से छेड़छाड़ के बाद जयपुर में दो पक्ष आपस में भीड़ गए. जहां लोगों ने एक दूसरे के घरों पर जमकर पत्थरबाजी की और गाड़ियों में तोड़फोड़ कर आंतक मचाया. मौके पर तनाव बढ़ते देख पुलिस फोर्स ने मोर्चा संभाला. फिलहाल मौके पर हालात काबू में हैं और पुलिस ने कई असामाजिक तत्वों को चिन्हित किया है, जिनकी तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल जयपुर के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में मंगलवार देर रात एक महिला से हुई छेड़छाड़ की घटना के बाद दो पक्षों में विवाद इस कदर बढ़ गया की नौबत पथराव तक जा पहुंची. तकरीबन आधे घंटे तक दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई, जिसमें कई गाड़ियों के शीशे टूट गए और कई घरों में लगे कांच भी क्षतिग्रस्त हो गए. यही नहीं मौके पर फायरिंग होने की भी सूचना थी, जिसके बाद ब्रह्मपुरी, आमेर, माणक चौक, गलता गेट सहित आधा दर्जन पुलिस थानों से फोर्स को घटनास्थल पर बुलाया गया. वही डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख सहित अन्य अधिकारी पूरी रात तक घटनास्थल पर मोर्चा संभाल रहे. फिलहाल मौके पर हालात काबू में हैं और पथराव करने वाले लोगों को चिन्हित करने का काम किया जा रहा है.

वहीं पूरे घटनाक्रम को लेकर डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि मंगलवार देर रात पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली की ब्रह्मपुरी थाना इलाके में स्थित कृष्णा कॉलोनी में एक महिला से छेड़छाड़ की बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ और उसके बाद पथराव होने लगा. सूचना पर तुरंत ब्रह्मपुरी सहित आसपास के कई थानों से पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया.

पथराव में अभी तक किसी के भी गंभीर रूप से घायल होने की कोई सूचना पुलिस को नहीं मिली है. कई वाहनों व घरों में नुकसान हुआ है और जिन लोगों के वाहनों व घरों में तोड़फोड़ की गई है उनकी ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जा रही है. कुछ लोगों ने पुलिस को एक पक्ष के फायरिंग करने की जानकारी भी दी, हालांकि पुलिस को मौके पर ऐसे कोई भी सबूत नहीं मिले हैं, जिससे फायरिंग की पुष्टि हो सके. हालांकि पुलिस पथराव करने वाले दोनों पक्षों के लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का काम कर रही है.

यह भी पढ़ें: मोबाइल चोरी करने रोजाना जयपुर से अजमेर जाते थे, शातिर चोरों की पोल खुली तो पुलिस भी रह गई दंग

बता दें कि इसी इलाके में पहले भी तनाव फैल चुका है, जिसके चलते कई बार कर्फ्यू लग चुका है. ऐसे में यह इलाका अतिसंवेदनशील माना जाता है, जहां पुलिस का कड़ा पहरा रहता है लेकिन फिर भी मंगलवार को तनाव इतना बढ़ गया कि पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए और स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए बड़ी संख्या में फोर्स बुलानी पड़ गई.

यह भी पढ़ें: Paper Leak: मास्टरमाइंड भूपेन्द्र और उसकी गर्लफ्रेंड के घर छापेमारी, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

    follow google newsfollow whatsapp