जयपुर: दोस्त बना दुश्मन, अपने जिगरी के सिर पर पत्थर मारकर कर दी हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे

विशाल शर्मा

• 10:18 AM • 16 Mar 2023

Jaipur: दोस्त जब दुश्मन बन जाए और शराब का नशा परवान चढ़ जाए तो बहुत खतरनाक साबित होता हैं. ऐसा ही राजस्थान के जयपुर में हुआ हैं, जहां दोस्तों पर ही एक दोस्त की हत्या करने का संगीन इल्जाम लगा है और वो भी सिर पर पत्थर मारकर तड़पा-तड़पा कर मारने का है. यहीं नहीं […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur: दोस्त जब दुश्मन बन जाए और शराब का नशा परवान चढ़ जाए तो बहुत खतरनाक साबित होता हैं. ऐसा ही राजस्थान के जयपुर में हुआ हैं, जहां दोस्तों पर ही एक दोस्त की हत्या करने का संगीन इल्जाम लगा है और वो भी सिर पर पत्थर मारकर तड़पा-तड़पा कर मारने का है. यहीं नहीं हत्या की जो वजह सामने आई हैं उसने सभी के होश फाख्ता कर दिए.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, जयपुर के बी-2 के पास युवक का सिर कुचल कर उसकी दर्दनाक हत्या कर दी गई. हत्या कर शव चौराहे के पास होने की जानकारी मिलने पर शिप्रा पथ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया. जिसके बाद मृतक की पहचान चंचल के रूप में हुई है, जो पास में एक फैक्ट्री में मजदूरी किया करता था.

पुलिस जांच में सामने आया कि शराब पार्टी के दौरान चंचल और उसके दोस्तों के बीच झगड़ा हो गया. जिस पर चंचल के दोस्तों ने पहले उसके साथ संगीन मारपीट की और फिर एक बड़े से पत्थर से उसका सिर कुचल दिया. जिससे उसने तडप तडपकर दम तोड़ दिया. चंचल की मौत होने पर उसे बी-2 बाइपास चौराहे के पास मृत अवस्था में फेंक कर मौके से फरार हो गए.

शिप्रापथ थाना सीआई नेमीचंद ने बताया कि शराब पार्टी के दौरान चंचल और उसके दोस्तों में विवाद हुआ था. जिस पर बाकि दोस्तों ने मिल कर चंचल को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि अभी तक ये नहीं पता चल सका है कि वारदात में कौन लोग शामिल थे और हत्या की मुख्य वजह क्या रही. इसको लेकर पुलिस चंचल के दोस्त और उसके साथ कमरे में रहने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही हैं. वहीं कुछ संदिग्धों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि जिस फैक्ट्री में चंचल काम किया करता था उस फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों से पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं एफएसएल की टीम को भी मौके से कई साक्ष्य मिले हैं. जिसके आधार पर अब शिप्रा पथ थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

Rajasthan: बीजेपी नेता ने मनचले की जमकर की धुनाई, वीडियो वायरल

    follow google newsfollow whatsapp