जोधपुर: प्रिंसिपल पर छात्रा को चॉकलेट का लालच देकर छेड़छाड़ का आरोप, गिरफ्तार

Ashok Sharma

• 03:51 PM • 15 Mar 2023

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर जिले एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल को गंभीर आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि प्रिंसिपल ने छात्रा को चॉकलेट का लालच देकर छेड़छाड़ की है. प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. प्रिंसिपल पर आरोप है कि […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर जिले एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल को गंभीर आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि प्रिंसिपल ने छात्रा को चॉकलेट का लालच देकर छेड़छाड़ की है. प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

प्रिंसिपल पर आरोप है कि 12 से 13 वर्ष उम्र की चार छात्राओं को चॉकलेट और पैसे का लालच दिखाकर उनके साथ छेड़छाड़ करता था. एक परिजन ने इसे लेकर पुलिस थाना कापरड़ा में बेटी के साथ दुर्व्यवहार करने, उसके गुप्तांगों को छूने की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया है.

जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि एक अभिभावक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज हुआ था. जिसमें पोक्सो की धाराएं लगाई गईं. कापरड़ा थाने के सब इंस्पेक्टर जमील खान के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया, पुलिस ने 56 साल के प्रिंसिपल भगवान सिंह को गिरफ्तार किया है, जिसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.

उपनिरीक्षक जमील खान ने बताया की मामले की जांच में सामने आया कि आरोपी शिक्षक ने कई छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें की हैं. जिनको पेन, पैसे या अन्य प्रलोभन से पास बुलाता था. कुल चार छात्राओं के बयान कोर्ट में करवाए गए हैं. जिसके बाद आरोपी को जेल भेजा गया. इस प्रकरण की जानकारी मिलने के बाद जिला बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष डॉ. गणपत गुर्जर ने प्रसंज्ञान लिया और पुलिस से पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की. बुधवार को उन्होंने सभी पीड़ित छात्राओं से बात की. जिसकी समस्त रिपोर्ट बाल कल्याण आयोग को भेजी जाएगी.

Video: अपनी ही सरकार के खिलाफ विधानसभा में गरजीं दिव्या मदेरणा, लगाए ये गंभीर आरोप

    follow google newsfollow whatsapp