जोधपुरः विदेश में बैठकर हैंडीक्राफ्ट व्यवसायी से हुई 16 करोड़ रूपए की हाई-प्रोफाइल ठगी, दो गिरफ्तार

Ashok Sharma

12 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 12 2022 8:22 AM)

Jodhpur News: जोधपुर के हैंडीक्राफ्ट व्यवसायी के साथ ठगी के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों को जोधपुर के न्यायालय में पेश किया गया. कोर्ट ने 5 दिन की रिमांड पर भेजा है. जोधपुर पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने बताया कि आज आरोपी राहुल साटव को गिरफ्तार किया है. आरोपी […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur News: जोधपुर के हैंडीक्राफ्ट व्यवसायी के साथ ठगी के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों को जोधपुर के न्यायालय में पेश किया गया. कोर्ट ने 5 दिन की रिमांड पर भेजा है. जोधपुर पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने बताया कि आज आरोपी राहुल साटव को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खाते में ट्रांजैक्शन हुआ था. दूसरे आरोपी बिचू मोहम्मद सादिक ने इस मामले में दलाली की थी.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि रविवार को महामंदिर इलाके में रहने वाले हैंडीक्राफ्ट व्यवसायी अरविंद कालाणी के साथ 16 करोड़ रूपए की ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया था. जिसमें दो लोगों की गिरफ्तारी पहले ही पुलिस कर चुकी है. अब तक कुल चार आरोपी पकड़े गए है.

यह भी पढ़ेः जयपुर में मानव तस्करी का खुलासा! नौकरी का झांसा देकर युवतियों को भेज रहे थे विदेश

दुबई तक जुड़े थे मामले के तार

जानकारी के अनुसार हैंडीक्राफ्ट व्यवसायी के साथ ठगी के मामले में 16 करोड़ रूपए को कुल 8 खातों में ट्रांसफर किया गया था. इनमें राहुल साटव के खाते में 5 लाख 43 हजार रूपए ट्रांसफर किए हुए थे. इस दौरान राहुल ने अपने खाते की ऑनलाइन सुविधा बंद करवा दी. जिसके बाद उसने बाकी राशि राहुल ने अपने पास निकाल कर रख ली.

पुलिस ने बताया कि दलाल बीचू मोहम्मद भी दुबई में ही रहता है. कुछ दिन पहले ही पुणे आया था. दोनों आरोपी करीबी दोस्त है. अब तक कुल 4 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. इससे पहले पुलिस ने इस प्रकरण में उदयपुर के दीपक सोनी और मानव गर्व को भी गिरफ्तार किया था.

    follow google newsfollow whatsapp