करौली: बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से हवा में उछले बाइक सवार, एक युवक की हुई मौत

Gopal Lal

• 01:20 PM • 27 Dec 2022

Karauli news: करौली में मंगलवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. फिलहाल मृतक के शव को करौली अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया है. जबकि […]

Rajasthantak
follow google news

Karauli news: करौली में मंगलवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. फिलहाल मृतक के शव को करौली अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया है. जबकि घायल को स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद करौली अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़ लग गई. हादसा कैला देवी मार्ग एनएच 23 पर गदका चौकी के पास हुआ है. दोनों गंगापुर मोड़ स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन का काम करते हैं।

यह भी पढ़ें...

करौली सदर थाना अधिकारी कृपाल सिंह ने बताया कि नरेश चतुर्वेदी (42) निवासी गुनेसरी और चतुर्भुज चतुर्वेदी (53) निवासी हजारी पुरा बाइक से सुबह गंगापुर मोड की तरफ जा रहे थे. इस दौरान करौली कैला देवी मार्ग स्थित गदका की पुलिस चौकी पर सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी.

टक्कर से हवा में उछलकर दूर गिरे बाइक सवार
टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार उछलकर दूर जा गिरे. जिससे बाइक सवार दोनों लोग गंभीर घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने करौली अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद नरेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि चतुर्भुज को गंभीर हालत में करौली अस्पताल में भर्ती कराया है. हादसे की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ अस्पताल में जमा हो गई. शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए करौली सदर थाना, करौली महिला थाना और करौली कोतवाली पुलिस दल अस्पताल में तैनात किया गया. फिलहाल मृतक के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. वहीं पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp