कोटा: तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दंपति की मौत, 3 लोग घायल

Sanjay Verma

• 02:49 PM • 01 Jan 2023

Kota news: कोटा में भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है. यहां इटावा के सहनाली गांव के पास कोटा-इटावा-श्योपुर स्टेट हाईवे पर एक बड़ा हादसा हुआ. एक तेज रफ्तार कार बबूल के पेड़ से जा टकराई. जिससे कार सवार एक दंपति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर घायल हो गए. हादसे के […]

Rajasthantak
follow google news

Kota news: कोटा में भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है. यहां इटावा के सहनाली गांव के पास कोटा-इटावा-श्योपुर स्टेट हाईवे पर एक बड़ा हादसा हुआ. एक तेज रफ्तार कार बबूल के पेड़ से जा टकराई. जिससे कार सवार एक दंपति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार कार में 5 लोग सवार थे.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, कार कोटा की ओर जा रही थी, तभी एक बबूल के पेड़ से टकरा गई. हादसा इतना भयानक था कि कार चकनाचूर हो गई. पांचों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से लोगों की सहायता से इटावा अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर घायल दंपति ने दम तोड़ दिया. वहीं तीन गंभीर घायलों को नाजुक हालत में कोटा रेफर किया गया.

इटावा चिकित्सा अधिकारी डॉ रामचंद्र मीणा के अनुसार हादसे में घायल हुए राममूर्ति, मंजू, हरिसिंह को कोटा रेफर किया गया है. वहीं दंपत्ति रामसिया मीणा और शिवचरण मीणा की मौत हो गई. जिनके शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं खातोली थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार सभी लोग जिनी मानपुर मध्यप्रदेश के रहने वाले है.

    follow google newsfollow whatsapp