पेट्रोल पंप पर हथौड़ा लेकर पहुंचा बदमाश, सेल्समैन-मैनेजर से लूटे 31 हजार, CCTV में कैद हुई वारदात

Umesh Mishra

• 01:53 AM • 17 Dec 2022

Dholpur News: धौलपुर जिले के सैपऊ थाना इलाके के करीमपुर गांव में नेशनल हाईवे संख्या 123 पर महालक्ष्मी फिलिंग स्टेशन पर एक बदमाश द्वारा हथौड़े की दम पेट्रोल कर्मियों से मारपीट और लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. जानकारी के मुताबिक करीमपुर स्थित महालक्ष्मी फिलिंग स्टेशन पर शुक्रवार को एक बदमाश द्वारा हथौड़े की […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: धौलपुर जिले के सैपऊ थाना इलाके के करीमपुर गांव में नेशनल हाईवे संख्या 123 पर महालक्ष्मी फिलिंग स्टेशन पर एक बदमाश द्वारा हथौड़े की दम पेट्रोल कर्मियों से मारपीट और लूट की वारदात को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक करीमपुर स्थित महालक्ष्मी फिलिंग स्टेशन पर शुक्रवार को एक बदमाश द्वारा हथौड़े की दम पर पेट्रोल पंप सेल्समैन और मैनेजर से मारपीट कर करीब 31 हजार रू लूट की वारदात को अंजाम दिया है. मारपीट और लूट की वारदात पेट्रोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों में बदमाश बेखौफ हाथ मे हथौड़ा लेकर जा पहुंचता है और बदमाश द्वारा पेट्रोल पंप मशीन पर हथौड़े द्वारा चोट की जाती है. जिससे पेट्रोल पंप पर मौजूद सेल्समैन और ग्राहक दहशत में आ जाते हैं.

उसके बाद सेल्समैन से धक्का-मुक्की कर उससे रुपए छीन लेता है. इसके बाद बेखौफ बदमाश मैनेजर की केबिन में घुस जाता है और मैनेजर और इंचार्ज को धमकी देता हुआ मारपीट शुरू कर देता है. उसके बाद पैसे छीन कर बदमाश मौके से फरार हो जाता हैं. पेट्रोल पंप इंचार्ज अंश ने जानकारी देते हुए बताया कि बदमाश ने सेल्समैन को जान से मारने की धमकी दी और उससे करीब 12 हजार रू लूट लिए उसके बाद वह हाथ में हथौड़ा लिए हुए केबिन में घुस आया और जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट शुरू कर देता है. उसके बाद केबिन में रखें करीब 19 हजार रुपए लेकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी हुई हैं.

पेट्रोल पम्प पर लूट करने वाला नगला दानी निवासी मोनी जाट दस्यु मुकेश ठाकुर गैंग का सक्रिय सदस्य रह चुका है. पिछले 7 अगस्त को बदमाश मोनी जाट पुरैनी के सरकारी स्कूल में बच्चे एवं बच्चियों के क्लास रूम में घुसकर उत्पात एवं अभद्रता कर चुका है. मामले को लेकर बच्चों के अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन के द्वारा मोनी जाट के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं किए जाने को लेकर प्रदर्शन किया था, लेकिन बदमाश की दहशत से डरे और सहमे हुए प्रिंसिपल के द्वारा तब कोई कानूनी कार्रवाई नहीं कराई गई. तभी से बदमाश मोनी जाट के हौसले बुलंद है और लगातार आपराधिक गतिविधियों में भी सक्रिय बना हुआ है.

    follow google newsfollow whatsapp