मजदूरी के लिए जा रहे दो चचेरे भाइयों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर घायल

Dinesh Bohra

• 02:52 PM • 10 Jan 2023

Barmer Accident News: राजस्थान के बाड़मेर जिला मुख्यालय से कुछ ही किलोमीटर दूर गेहूं रोड पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है. हितेश और उसका चचेरा भाई रवि हमेशा की तरह घर से मजदूरी करने के लिए शहर की तरफ पैदल जा रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार से आए एक अज्ञात वाहन ने दोनों को […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer Accident News: राजस्थान के बाड़मेर जिला मुख्यालय से कुछ ही किलोमीटर दूर गेहूं रोड पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है. हितेश और उसका चचेरा भाई रवि हमेशा की तरह घर से मजदूरी करने के लिए शहर की तरफ पैदल जा रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार से आए एक अज्ञात वाहन ने दोनों को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस हादसे में हितेश की मौके पर ही मौत हो गई तो दूसरी तरफ रवि अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस जांच अधिकारी पदमाराम ने बताया कि थाने में सूचना मिली थी कि गेहूं रोड पर अज्ञात गाड़ी ने दो युवकों को टक्कर मार दी है. दोनों को निजी वाहनों से मेडिकल कॉलेज के राजकीय अस्पताल लाया गया है. जहां पर डॉक्टरों ने हितेश को मृत घोषित कर दिया है. वहीं रवि को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जोधपुर रेफर किया गया है.

पुलिस ने बताया कि पैदल चल रहे दोनों चचेरे भाइयों को टक्कर मारकर वाहन चालक मौके से फरार हो गया. जिसके बाद से ही पुलिस मौका मुआयना कर आसपास के इलाकों में अज्ञात गाड़ी और चालक के संबंध में पूछताछ कर रही है. वहीं परिवार की ओर से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने पर दुर्घटना को अंजाम देने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

कुछ देर पहले ही घर से खाना खाकर काम पर जाने को निकला था हितेश
जैसे ही सड़क हादसे के बाद हितेश की मौत की सूचना परिजनों तक पहुंची तो परिजनों में चीख पुकार मच गई. एकाएक किसी को इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा था कि हितेश अब इस दुनिया में नहीं रहा. क्योंकि हितेश चंद मिनट पहले ही घर से खाना खाकर मजदूरी के लिए निकला था. ग्रामीणों और समाज के लोगों ने मृतक के घर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया.

यह भी पढ़ें: सवाई माधोपुर में तलवार-डंडे से शराब दुकान के सेल्समैन पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई घटना

    follow google newsfollow whatsapp