पत्नी ने पति की कुल्हाड़ी से मारकर कर दी हत्या? , रात को गड्डा खोदकर लाश को दफनाया

Mahendra Bansrota

• 08:39 AM • 10 Jan 2023

Rajasthan News: उदयपुर के परसाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल शारदा जिसका पति रोज शराब पीकर घर पर आता था और शराब पीकर घर पर आने की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. 5 दिसंबर को वह आखिरी तारीख थी जब रूपलाल मीणा शराब पीकर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: उदयपुर के परसाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल शारदा जिसका पति रोज शराब पीकर घर पर आता था और शराब पीकर घर पर आने की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. 5 दिसंबर को वह आखिरी तारीख थी जब रूपलाल मीणा शराब पीकर अपने घर पर पहुंचा लेकिन उसे कहां पता था कि आज की शराब पीने की वजह उसकी जिंदगी का आखिरी दिन हो सकता है.

यह भी पढ़ें...

पत्नी काफी समय पहले से ही पति के शराब पीकर घर आना और उससे झगड़ा करने से परेशान थी. 5 दिसंबर को जब रूपलाल मीणा घर पर आया तो पत्नी ने उससे शराब की स्थिति में देखा और देखने के बाद वह इतनी भड़क गई कि अंदर जाकर कुल्हाड़ी लाकर शारदा ने अपने पति रूपलाल की हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने की बात जब आई तो उसने अपने दो नाबालिग बेटों का सहयोग लिया और उन्हीं के सहयोग से घर से महेश 20 फीट की दूरी पर अपने पति रूपलाल की लाश को दफना दिया. जब मृतक के भाई हरीश मीणा को उसका भाई दिखाई नहीं दिया तो उसने उसकी आरोपी पत्नी शारदा को लेकर 1 जनवरी को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

रिपोर्ट दर्ज करते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी और पूछताछ में सामने आया कि रूप लाल की पत्नी शारदा ने ही उसकी हत्या की और नाबालिग बेटों के सहयोग से मृतक की बॉडी को ठिकाने लगाया. पड़ोसियों को बदबू आने की वजह से जब जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि घर से महज 20 फीट की दूरी पर ही शव को दफनाया गया था.

कंटेंट: महेंद्र बांसरोटा

    follow google newsfollow whatsapp