हनुमान बेनीवाल ने कहा- 'ऐसे नेताओं को धक्के देकर बाहर निकाल देता', ये सुनते ही भड़के कांग्रेसी

Kesh Ram

08 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 8 2024 5:59 PM)

नागौर लोकसभा सीट पर इस बार कांग्रेस ने आरएलपी प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल को समर्थन दिया है. प्रचार के दौरान बेनीवाल ने ऐसा बयान दे दिया कि कांग्रेसी नेता ही नाराज हो गए.

Rajasthantak
follow google news

नागौर लोकसभा सीट पर इस बार कांग्रेस (Congress) ने उम्मीदवार ना देकर आरएलपी (RLP) सुप्रीमो और प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल को समर्थन दिया है. जबकि बीजेपी ने कांग्रेस की पूर्व नेता डॉ. ज्योति मिर्धा को प्रत्याशी बनाया है. इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी बेनीवाल के प्रचार में कांग्रेस नेता साथ नजर भी आ रहे हैं. लेकिन बेनीवाल ने ऐसा बयान दे दिया है जिससे हर कोई चौंक गया. 7 अप्रैल की रात को बेनीवाल ने जायल विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेसी नेताओं पर ही आरोप लगा दिए. जिससे प्रचार के बीच में ही कांग्रेसी नेता नाराज हो गए हैं.  

यह भी पढ़ें...

दरअसल, जायल में सभा को संबोधित करते हुए बेनीवाल ने कहा कि उनके कहने से कांग्रेस के कुछ नेताओं को पार्टी ने बाहर का रास्ता नहीं दिखाया, जो इस गठबंधन के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं.

 

 

उन्होंने कहा "4-5 कांग्रेसी नेता बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं. मैं कांग्रेस जिलाध्यक्ष से रोज कह रहा हूं कि रंधावाजी से बात करो. प्रदेश के प्रभारी रंधावाजी से भी कहा, लेकिन कांग्रेस के नेता परवाह नहीं कर रहे हैं." बेनीवाल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस वालों ने बीजेपी के दुपट्टे पहन रखें, लेकिन कांग्रेस बाहर नहीं निकाल रही .पार्टियों में ही पार्टियों के दुश्मन बैठे हैं. आप यह मत मानो कि यह कांग्रेस है, यह बीजेपी है. एक पार्टी में 3 धड़े तो दूसरी में 6 धड़े हैं. वो यहीं नहीं रूके, आगे कहा कि कांग्रेस नेताओं को कहा निकालों या नहीं निकालो, आपकी मर्जी. मेरी पार्टी में होते तो धक्के देकर बाहर निकाल देता, कई तो मेरे से डरकर ही भाग जाते हैं. 

    follow google newsfollow whatsapp