PM मोदी ने कांग्रेस पर लगाए आरोप तो सचिन पायलट ने ले लिया Vasundhra raje का नाम, दिया ये जवाब

राजस्थान तक

03 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 3 2024 7:54 PM)

सचिन पायलट ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या बीजेपी में मुख्यमंत्री के बच्चे सांसद और विधायक नहीं है?

Rajasthantak
follow google news

लोकसभा चुनाव 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra Modi) राजस्थान के कोटपूतली (Kotputli) में चुनावी रैली में आए तो कांग्रेस पार्टी पर परिवारवाद का आरोप लगा दिया. इधर इस आरोप पर कांग्रेस पार्टी के नेता और CWC मेंबर सचिन पायलट (sachin Pilot) ने करारा जवाब दिया है. 

यह भी पढ़ें...

सचिन पायलट ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या बीजेपी में मुख्यमंत्री के बच्चे सांसद और विधायक नहीं है? रमन सिंह (raman singh), वसुंधरा राजे (Vasundhra Raje) समेत कई तमाम बीजेपी नेताओं के बेटे वर्तमान में सांसद हैं. सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी के नेताओं के बच्चे चुनाव लड़ें तो ठीक है और विपक्ष में कोई है तो परिवारवाद. गौरतलब है कि राजस्थान की हॉट सीट बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. 

पीएम मोदी ने लगाए थे ये आरोप

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव में देश की सियासत 2 खेमों में बंटी नजर आ रही है. एक तरफ राष्ट्र प्रथम का संकल्प लेकर चलने वाली बीजेपी है, वहीं दूसरी तरफ देश को लूटने के मौके तलाशने वाली कांग्रेस पार्टी है. एक ओर देश को परिवार मानने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर अपने परिवार को देश से बड़ा मानने वाली कांग्रेस है. पीएम मोदी ने आगे कहा कि एक ओर दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर विदेश में जाकर भारत को गाली देने वाली कांग्रेस है. ऐसी देशविरोधी, परिवारवादी ताकतों के खिलाफ राजस्थान हमेशा खड़ा रहा है.

पेपर लीक के खिलाफ कार्रवाई पर बोले पायलट

सचिन पायलट ने पेपर लीक में हुई कार्रवाई का स्वागत करते हुए कहा कि मैं हमेशा युवाओं के साथ था और साथ रहूंगा. पायलट ने रविंद्र भाटी के चुनाव लड़ने पर कहा कि चुनाव लड़ने का अधिकार सभी को है पर कौन जीतेगा ये जनता तय करेगी.  पायलट ने कि बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर बीजेपी का प्रचार करने वाला कोई बचा नहीं है और इस सीट पर कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत होगी.

    follow google newsfollow whatsapp