100 Days Of Bharat Jodo Yatra: हिमाचल के सीएम यात्रा में हुए शामिल, शाम को जयपुर में होगा म्यूजिक कंसर्ट

राजस्थान तक

16 Dec 2022 (अपडेटेड: Jan 18 2023 3:53 AM)

100 Days Of Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के आज 100 दिन पूरे हो गए हैं. फिलहाल यह यात्रा राजस्थान में है. और राजस्थान में यात्रा का 12वां दिन है. राहुल गांधी आज 22 किलोमीटर की यात्रा तय करेंगे. आज एक ही चरण में यात्रा होगी. शाम को राहुल गांधी जयपुर जाएंगे. यात्रा के […]

Rajasthantak
follow google news

100 Days Of Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के आज 100 दिन पूरे हो गए हैं. फिलहाल यह यात्रा राजस्थान में है. और राजस्थान में यात्रा का 12वां दिन है. राहुल गांधी आज 22 किलोमीटर की यात्रा तय करेंगे. आज एक ही चरण में यात्रा होगी. शाम को राहुल गांधी जयपुर जाएंगे. यात्रा के 100 दिन पूरे होने के उपलक्ष्य में जयपुर में अल्बर्ट हॉल पर ‘भारत जोड़ो कंसर्ट’ रखा गया है. इसमें कई सिंगर भी शामिल होंगे. जयपुर में राहुल गांधी प्रेस कॉफ्रेंस भी करेंगे. जयपुर में राहुल गांधी की पहली प्रेस कॉफ्रेंस होगी. आज भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह और सभी विधायकों ने भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी जी के साथ कदम से कदम मिलाए.

यह भी पढ़ें...

आज यात्रा सुबह 6 बजे नांगल राजावतान के मीणा हाईकोर्ट से शुरु हुई है और यह यात्रा गिरिराज धरण मंदिर पहुंचेगी. आज यात्रा का आखिरी प्वॉइट यहीं होगा. इसके बाद राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से जयपुर जाएंगे. आज टी ब्रेक की जगह सीधा लंच होगा. यात्रा आज सुबह 6 से दोपहर 11 बजे तक यात्रा करेगी. दौसा में भांडारेज के पास यात्रा का दो दिन रात्रिविश्राम रहेगा.

दौसा मे भारत जोड़ो यात्रा का सबसे अधिक 5 दिन ठहराव रहेगा. यात्रा के बाद राहुल जयपुर के नए पीपीसी दफ्तर से प्रेस से बात करेंगे. शाम को म्यूजिक कंसर्ट में हिस्सा लेंगे. इसमें राहुल के साथ सभी भारत यात्री भी शामिल होंगे.

जानकारी के मुताबिक राहुल आज रात जयपुर में रुकेंगे. शनिवार सुबह वह हेलीकॉप्टर से यात्रा में पहुंचेंगे. इससे पहले गुरुवार को राहुल गांधी बडौली में एक किसान के घर रुके, वहां राहुल ने चाय के बाद पशुओं के लिए चारा भी काटा. देर शाम राहुल मीणा हाईकोर्ट पहुंचे. जहां सांसद किरोड़ीलाल मीणा के समर्थकों ने किरोड़ीलाल मीणा की जमकर नारेबाजी की.

यह भी पढ़ें: जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट: सांसद बेनीवाल ने पीड़ितों के लिए पीएम मोदी को पत्र लिख की ये मांग

    follow google newsfollow whatsapp