रविंद्र सिंह भाटी पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद का बयान- हमारा था, लेकिन बिगड़ कर चला गया...अकेला क्या करेगा?

Dinesh Bohra

11 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 11 2024 3:02 PM)

बाड़मेर-जैसलमेर सीट से उम्मीदवार निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को लेकर बीजेपी के राज्यसभा के सांसद मदन राठौड़ ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है.

Rajasthantak
follow google news

बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर मुकाबला रोचक हो चला है. बीजेपी (BJP) के मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की सीट दांव पर है. कांग्रेस के प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल के साथ निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) कड़ी टक्कर दे रहे हैं. इस बीच सत्तारूढ़ दल के लिए मुश्किलें भी काफी है. जिसके चलते इस सीट पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा समेत कई सांसद, मंत्री और विधायक चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 12 अप्रैल को बाड़मेर में बड़ी चुनावी रैली करने आ रहे हैं. जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. 

यह भी पढ़ें...

अब बीजेपी के राज्यसभा के सांसद मदन राठौड़ ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है. राजस्थान तक से खास बातचीत में कहा कि रविंद्रसिंह भाटी बीजेपी के लिए कोई चुनौती नहीं है. जो विधानसभा चुनाव में 6 प्रत्याशियों के बीच महज 3 हजार वोट से जीता. वह अकेला क्या करेगा? सरकार तो हमारी ही बनेगी.

 

 

"भाटी मैच्योर नेता नहीं..."

राज्यसभा सांसद ने कहा कि हमारी लड़ाई यहां पर कांग्रेस से हैं. भाटी हमारे लिए कोई चुनौती नहीं, भाटी हमारा ही था. लेकिन बिगड़ कर चला गया. भाटी को सलाह देते हुए राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ ने कहा कि मेरी तो उसे सलाह थी कि अभी विधायक बना था, 5 साल तक कामकाज करता और फिर जनता के बीच में जाता. लेकिन शायद भाटी मैच्योर नेता नहीं है. इसलिए ही इस तरीके की गलती कर रहा है.

बता दें कि मोदी की सभा से ठीक एक दिन पहले आज 11 अप्रैल को बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव और लोकसभा प्रभारी विजया राहटकर, राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ समेत बीजेपी के स्थानीय नेता तैयारियों में जुटे हैं. लोकसभा प्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि मोदी जी ने देश में जो काम किए हैं, उसी को लेकर बीजेपी लोकसभा चुनाव में उतरी है. इस बार भी बीजेपी राजस्थान में 25 की 25 सीटों पर हैट्रिक लगाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp