भारत जोड़ो यात्राः सचिन पायलट बोले- राष्ट्रीय अध्यक्ष के गढ़ में भाजपा का सफाया

Sunil Joshi

13 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 13 2022 12:21 PM)

Bharat Jodo News: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सचिन पायलट ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हिमाचल विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया हो चुका है. चुनाव में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत लगाई. हिमाचल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का क्षेत्र है. हमने ना सिर्फ भाजपा को हराया बल्कि पूरी […]

Rajasthantak
follow google news

Bharat Jodo News: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सचिन पायलट ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हिमाचल विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया हो चुका है. चुनाव में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत लगाई. हिमाचल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का क्षेत्र है. हमने ना सिर्फ भाजपा को हराया बल्कि पूरी तरह उनका सफाया कर दिया.

यह भी पढ़ें...

पायलट ने कहा कि यह आगे के लिए बेहतर संकेत हैं. राहुल गांधी की भारत यात्रा को लेकर पायलट बोले कि जिन मुद्दों को लेकर राहुल यात्रा कर रहे हैं वह मुद्दे वाजिब है. यात्रा में महिलाएं और युवा अपनी भागीदारी निभा निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ेः भारत जोड़ो यात्रा के कैंप में आग लगाने की कोशिश, डोटासरा ने लगाए बीजेपी पर आरोप, जानें

लाखों की तादाद में लोग जुड़ रहे है. उन्होंंने कहा कि लंबे समय बाद किसी नेता ने इतनी लंबी यात्रा निकाली है. राहुल गांधी 100 दिन लगातार चले हैं. यह इतिहास बना है. पायलट ने कहा कि अब इससे भाजपा परेशान है. इस यात्रा को देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ नजर आ रही हैं.

    follow google newsfollow whatsapp