भीलवाड़ा: खेल मंत्री अशोक चांदना बोले- देश का गौरव सड़कों पर बैठा है, प्रधानमंत्री मुंह छुपाए घूम रहे

Pramod Tiwari

08 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 7 2023 4:23 PM)

Bhilwara: राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने बुधवार को भीलवाड़ा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मेगा जॉब फेयर में हिस्सा लिया. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि ईडी चुनावी वर्ष का लगातार इंतजार करती है, जहां-जहां चुनाव होते हैं उस प्रदेश में ईडी और इनकम टैक्स की टीम पहुंच जाती है. खेल मंत्री […]

चंद्रयान-3 को लेकर राजस्थान के मंत्री ने दिया ऐसा बयान कि सबने पीट लिया सिर, Video वायरल

चंद्रयान-3 को लेकर राजस्थान के मंत्री ने दिया ऐसा बयान कि सबने पीट लिया सिर, Video वायरल

follow google news

Bhilwara: राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने बुधवार को भीलवाड़ा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मेगा जॉब फेयर में हिस्सा लिया. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि ईडी चुनावी वर्ष का लगातार इंतजार करती है, जहां-जहां चुनाव होते हैं उस प्रदेश में ईडी और इनकम टैक्स की टीम पहुंच जाती है.

यह भी पढ़ें...

खेल मंत्री अशोक चांदना ने भीलवाड़ा में मेगा जॉब फेयर में भाग लेने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्रीय खेल मंत्री ने देश के खिलाड़ियों से मुलाकात करने में बड़ी देर कर दी है, जब वह सड़क पर बैठे थे तो उस समय पूरे देश को लग रहा था कि देश का गौरव सड़क पर बैठ गया था. जब देश का खिलाड़ी मेडल लेकर आता है तो प्रधानमंत्री उनको घर पर बुलाते हैं उनकी आवभगत कर सम्मान करते हुए पूरा प्रचार पूरे देश में करते हैं.

बीजेपी सांसद का घिनौना चेहरा सामने आया: चांदना

चांदना ने कहा कि जब आज खिलाड़ियों ने एक भारतीय जनता पार्टी के सांसद का घिनौना चेहरा सामने रख दिया तो मंत्री व प्रधानमंत्री मुंह छुपाए घूम रहे हैं. मुझे लगता है कि इस मामले पर प्रधानमंत्री व केंद्रीय मंत्री को पूर्व में अपना स्टेटमेंट ऑफिशियल देना चाहिए. जब देश की जनता अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के लिए देख रही है, जिसमें कॉमनवेल्थ व एशियन गेम के मेडल जीते हुए खिलाड़ी हैं, जिनको सड़क पर बैठा रहना पड़ जाए या गंगा में मेडल बहाने का मन में ख्याल भी आ जाए. बीजेपी का क्या चाल, चलन व चरित्र है जो देश की बेटी व देश के खिलाड़ियों के लिए वह सबके सामने हैं.

500 युवाओं को सौंपे ऑफर लेटर

भीलवाड़ा के प्रताप नगर क्षेत्र में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित आज मेगा जॉब फेयर में प्रदेश की नामचीन 35 कंपनियों ने बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए है. इस शिविर में भाग लेने के लिए 10,000 युवाओं के रोजगार के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन हुए. इसमें से 500 युवाओं को प्रदेश के कौशल नियोजन एवं उद्यमिता राज्य मंत्री अशोक चांदना ने ऑफर लेटर सौपे.

30 हजार बच्चों को रोजगार मिला

चांदना ने कहा कि सरकार बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए कृत संकल्प है. जहां सरकारी नौकरी के साथ निजी क्षेत्र में भी अब युवाओं को रोजगार मिल रहा है. प्रदेश में 100 जगह मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया जा रहा है जहा अब तक नौ कैंप के आयोजन हो चुके हैं. अब तक 30 हजार बच्चों को रोजगार उपलब्ध हो चुका है जिनको 12-12 लाख रुपए तक का पैकेज मिला है.

    follow google newsfollow whatsapp