RLP का आज बड़ा प्रदर्शन: सस्ती बजरी और टोल माफी के लिए सभी जिला मुख्यालयों पर प्रोटेस्ट

Kesh Ram

• 05:34 AM • 17 Mar 2023

Rajasthan: आरएलपी पार्टी शुक्रवार को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के निर्देशों के बाद राजस्थान में बजरी माफियाओं की मनमर्जी के खिलाफ और बजरी की दरों को कम करवाने तथा सभी राज्य राजमार्गो को टोल मुक्त करने की मांग को लेकर आज […]

ERCP पर सरकार ने दिया जवाब तो बेनीवाल बोले- 'केंद्र-राज्य की लडाई में उलझा प्रोजेक्ट'

ERCP पर सरकार ने दिया जवाब तो बेनीवाल बोले- 'केंद्र-राज्य की लडाई में उलझा प्रोजेक्ट'

follow google news

Rajasthan: आरएलपी पार्टी शुक्रवार को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के निर्देशों के बाद राजस्थान में बजरी माफियाओं की मनमर्जी के खिलाफ और बजरी की दरों को कम करवाने तथा सभी राज्य राजमार्गो को टोल मुक्त करने की मांग को लेकर आज प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

आरएलपी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार जिला अध्यक्ष और प्रदेश के पदाधिकारी और प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य तथा पार्टी परिवार के सभी सदस्य अपने संबंधित जिला मुख्यालयों पर रहेंगे. प्रदर्शन करने के बाद जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया जाएगा.

गौरतलब है की आरएलपी राजस्थान में बजरी की दरों को कम करवाने तथा स्टेट हाइवे को टोल फ्री करने की मांग लंबे समय से उठा रही है, सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि दोनों मामले जनता के हितों से जुड़े हैं और सरकार को बड़ा मन रखते हुए बजरी की दरें कम करने तथा स्टेट हाइवे को टोल फ्री करने की जरूरत है. इससे पहले हनुमान बेनीवाल यह मामला लोक सभा में भी उठा चुके हैं.

भांजी की शादी में 3 करोड़ 21 लाख का मायरा लेकर पहुंचे मामा, देखें

    follow google newsfollow whatsapp