बीजेपी नेता कालीचरण ने गहलोत सरकार को दी अजीबो-गरीब हिदायत, बोले- ‘चोर नहीं, उसकी मां को पकड़ो’

Rakesh Gurjar

• 10:46 AM • 25 Feb 2023

Rajasthan News: रीट की मुख्य परीक्षा में पेपर लीक होने की आशंका में 29 लोगों को हिरासत में लेने पर बीजेपी नेता कालीचरण सराफ का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि पेपर लीक करने वाले सरगाना राज में बैठै हैं. चोर को पकड़ने से कुछ नही होगा, चोर की मां को पकड़ना पड़ेगा. […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: रीट की मुख्य परीक्षा में पेपर लीक होने की आशंका में 29 लोगों को हिरासत में लेने पर बीजेपी नेता कालीचरण सराफ का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि पेपर लीक करने वाले सरगाना राज में बैठै हैं. चोर को पकड़ने से कुछ नही होगा, चोर की मां को पकड़ना पड़ेगा. जब तक चोर की मां को नही पकड़ेंगे तब तक पेपर लीक नहीं रुकेगा.

यह भी पढ़ें...

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि सीएम को संवेदनशीलता का परिचय देते हुए चोर की मां को पकड़ना चहिए. सचिन पायलट ने भी कहा था, ऐसा कोई जादू नहीं कि तिजोरी अपने आप खुल जाएगी. सीएम सत्ता की लालसा में सारी मर्यादा भूल गये. कभी निकम्मा, कभी नाकारा, अभी तो कोरोना ही कह दिया. ये सब नाटक बाजी है. नेटबंदी इसका इलाज नहीं है.

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह को बदनाम करने का षड्यंत्र रच रहे हैं अशोक गहलोत- MLA मदन दिलावर

पूर्व सीएम राजे के जन्मदिन पर जुट सकते हैं 1 लाख से अधिक कार्यकर्ता
वहीं सीएम वसुन्धरा राजे के जन्मदिवस को लेकर कालीचरण सीकर जिले की हर विधानसभा क्षेत्र के सभी गुटों के नेताओं से बैठक कर रहे हैं. ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आह्वान कर रहे हैं. शेखावाटी सहित नागौर जिले में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी राजे के भरोसेमंद नेताओं को दी गई है. सीकर जिले में पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ, झुंझुनूं में अशोक परनामी, चुरू में राहुल कस्वा व रामसिंह कस्वा और नागौर में पूर्व मंत्री यूनूस खां को जिम्मेदारी सौंपी गई है. इन नेताओं का 1 लाख से अधिक भीड़ जुटाने का दवा है. वहीं विधानसभा के हर बड़े नेताओं को हजारों की संख्या में भीड़ जुटाने का निर्देश दिया गया है.

गौरतलब है कि 4 मार्च को पूर्व सीएम और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे का जन्मदिवस है. इस अवसर पर पूर्व सीएम सीकर स्थित सालासर धाम में पूजा अर्चना कर अपना जन्मदिवस मनाएगी. राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होंगे. शेखावाटी में सभी सीटें खो चुकी भाजपा ज्यादा से ज्यादा भीड़ दिखाकर सियासी दांव खेल रही है. उनके समर्थक एक बार फिर उन्हें मुख्यमंत्री के पद पर देखना चाहते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि वसुंधरा राजे अपने जन्मदिवस पर बड़ा आयोजन कर सकती हैं. वसुंधरा राजे अक्सर अपने जन्मदिवस पर इस प्रकार के आयोजन करती रहती हैं.

यह भी पढ़ेंः जोधपुर में पकड़े गए पेपर लीक से जुड़े 34 लोग, 10 लाख रुपए में खरीदकर मैरिज गार्डन में हो रहा था सॉल्व!

    follow google newsfollow whatsapp