गहलोत सरकार को घेरने के लिए जमीन पर उतरेगी बीजेपी, अगले महीने अपनाएगी ये रणनीति, जानें

Dinesh Bohra

• 04:20 PM • 21 Mar 2023

Rajasthan News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को महज 8 महीने का वक्त बचा है और जनता के मुद्दों को भुनाकर अपने लिए वोटबैंक जोड़ने की जुगत में बीजेपी अब बड़ी रणनीति पर काम कर रही हैं. अगले महीने यानी अप्रैल के पहले सप्ताह में पार्टी बहुत बड़ी रैली आयोजित करने की तैयारी में है. यह […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को महज 8 महीने का वक्त बचा है और जनता के मुद्दों को भुनाकर अपने लिए वोटबैंक जोड़ने की जुगत में बीजेपी अब बड़ी रणनीति पर काम कर रही हैं. अगले महीने यानी अप्रैल के पहले सप्ताह में पार्टी बहुत बड़ी रैली आयोजित करने की तैयारी में है. यह रैली राजस्थान के बाड़मेर में आयोजित की जाएगी, जिसमे बीजेपी के कई राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के नेता भाग लेंगे.

यह भी पढ़ें...

बाड़मेर बीजेपी जिला अध्यक्ष स्वरूप सिंह खारा ने बताया कि गहलोत सरकार के कार्यकाल में महिला अत्याचार के साथ बलात्कार बढ़ते जा रहे हैं. कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. इसके साथ ही जिस तरह से कांग्रेस ने सत्ता में आने से पूर्व किसानों का संपूर्ण कर्ज माफ करने की बात कही थी, लेकिन किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ और ना ही बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता मिला.

बीजेपी नेता ने कहा कि ना किसानों को फसल खराबे का कोई क्लेम मिला और अभी जिस तरह से बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से किसानों की पकी पकाई फसल खराब हो गई. बावजूद इसके सरकार ने उसकी गिरदावरी तक नहीं करवाई. हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 19 जिलों समेत प्रदेश में 3 नए संभाग घोषित किए हैं और नई जिलो के लिए सरकार ने कोई वित्तीय स्वीकृति तक जारी नहीं की. उन्होंने आरोप लगाया कि बाड़मेर जिला संभाग बनने की योग्यता रखता था, लेकिन सरकार ने इसे दरकिनार किया.

यह भी पढ़ेंः चुनावी साल में होगा बड़ा बदलाव! पायलट गुट ने खोला मोर्चा तो जयपुर पहुंचे प्रदेश प्रभारी रंधावा

    follow google newsfollow whatsapp