गहलोत का केंद्रीय मंत्री पर आरोप, बोले- गजेंद्र सिंह भ्रष्ट नेता, पीएम मोदी से की ये मांग

Sushil Kumar

• 10:16 AM • 29 Apr 2023

Sikar News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो दिवसीय दौरे पर सीकर आए. यहां महंगाई राहत शिविर के बाद शुक्रवार रात को कोचिंग संस्थान के छात्रों से संवाद किया. इस दौरान उन्होंंने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर जमकर निशाना साधा. पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि गजेंद्र सिंह भ्रष्ट नेता है. उन्होंने मांग करते […]

Rajasthantak
follow google news

Sikar News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो दिवसीय दौरे पर सीकर आए. यहां महंगाई राहत शिविर के बाद शुक्रवार रात को कोचिंग संस्थान के छात्रों से संवाद किया. इस दौरान उन्होंंने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर जमकर निशाना साधा. पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि गजेंद्र सिंह भ्रष्ट नेता है. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि ऐसे भ्रष्ट नेता गजेंद्र सिंह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बर्खास्त करना चाहिए.

यह भी पढ़ें...

महंगाई राहत शिविर से जनता बहुत खुश है और राहत कैंपों में भीड़ उमड़ रही है. भीड़ को देखते हुए अतिरिक्त स्टॉफ और अतिरिक्त टेबल लगाने लगानी पड़ रही है. उन्होंने कहा कि पिछले 32 सालों से गांधी परिवार का कोई भी सदस्य किसी भी पद पर नहीं है. राहुल गांधी प्रधानमंत्री भी नहीं बने और ना ही केंद्र में मंत्री बने. केवल संगठन में सक्रिय रहे हैं. संगठन गांधी परिवार के कारण ही कांग्रेस एकजुट है तो यह पेट दर्द भाजपा को क्यों है.

सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री को केवल कांग्रेस से डर लगता है. इसलिए ही वह बार-बार कांग्रेस को उखाड़ फेंकने की बातें करते हैं. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इतनी सफल हुई कि भाजपा ने षड्यंत्र कर किया और उन्हें संसद से निष्कासित कर दिया. षड़यंत्रपूर्वक 4 साल पुराने केस में राहुल गांधी को सजा हुई और अभी तक इस तरह के केस में राहुल गांधी को ही सबसे ज्यादा सजा मिली है. गहलोत ने आरोप लगाए कि बीजेपी ने इस केस में स्टे किया और मौका मिलते ही संसद से निष्कासित करने में इस केस का इस्तेमाल किया.

शेखावत पर लगाए ये आरोप
ऐसा अभी तक लोकतंत्र में पहली बार हुआ है. शेखावत पर निशाना साधते हुए कहा कि गजेंद्र सिंह का पूरा परिवार ही आरोपी है. मैं इसमें किसी भी तरह की राजनीति की बात नहीं कर रहा हूं. गजेंद्र सिंह को शर्म नहीं आती कि वो 2.5 लाख लोगों का पैसा दिलवाने में कोई कदम नहीं उठा रहा. उनके सभी लोग जेल में है, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह उन लोगों का पैसा दिलाने में प्रयास तो करें. मुझसे तो तीन बार पीड़ित लोगों ने मुलाकात की. पीड़ित लोगों की आंखों में आंसू थे. किसी की दो बहनों की तो शादी भी नहीं हो रही है तो एक बुजुर्ग आदमी को तीन बार बायपास सर्जरी करवानी है. उस बुजुर्ग आदमी का बेटा भी सक्षम है, लेकिन उस बुजुर्ग आदमी ने यही जिद पकड़ रखी है कि जब मेरा पैसा मिलेगा तभी बाईपास सर्जरी करवाएंगे.

    follow google newsfollow whatsapp