चुनाव प्रचार के लिए गुजरात दौरे पर सीएम गहलोत, 2 सभा को करेंगे संबोधित

ललित यादव

• 01:14 AM • 01 Dec 2022

Rajasthan News: राजस्थान के सीएम गहलोत गुरुवार को गुजरात में दूसरे चरण के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके लिए 5 दिसंबर को वोटिंग होगी. मंगलवार 1 दिसंबर को गुजरात में पहले चरण की वोटिंग होगी. सीएम गहलोत तय कार्यक्रम के मुताबिक सुबह 8.40 बजे फ्लाइट से अहमदाबाद के लिए जाएंगे. 10 बजे अहमदाबाद […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के सीएम गहलोत गुरुवार को गुजरात में दूसरे चरण के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके लिए 5 दिसंबर को वोटिंग होगी. मंगलवार 1 दिसंबर को गुजरात में पहले चरण की वोटिंग होगी. सीएम गहलोत तय कार्यक्रम के मुताबिक सुबह 8.40 बजे फ्लाइट से अहमदाबाद के लिए जाएंगे. 10 बजे अहमदाबाद पहुंचकर करीब 12.30 बजे झालोद में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद सवा तीन बजे वाघोदिया जाएंगे और यहां 4 बजे सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है. इसके बाद शाम 5 बजे अहमदाबाद लौटेंगे. और शाम को यहीं रात्रि विश्राम करेंगे.

यह भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री गहलोत गुजरात चुनाव में सीनियर ऑब्जर्वर हैं. और वह गुजरात में एक के बाद एक चुनावी रैलियां कर रहे हैं. इस बार गुजरात चुनावों में मेनिफेस्टो से लेकर टिकट बांटने में गहलोत ने अहम भूमिका रही है.

आपको बता दें कि गुजरात में आज पहले चरण के मतदान होंगे. जिनमें सौराष्ट्र-कच्छ और राज्य के दक्षिणी हिस्सों के 19 जिलों में मतदान होगा. कुल 89 सीटों पर वोटिंग होगी. 2017 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी को 48 और कांग्रेस को 40 सीटें मिली थी. राज्य में 27 साल से बीजेपी की सरकार है.

गुजरात में दूसरे चरण के लिए वोटिंग 5 दिसंबर को होनी है. ऐसे में सभी पार्टियों के दिग्गज चुनावी सभी करने मैदान में आ चुके है. कुल 182 सीटों में बाकी बची 93 सीटों पर पांच दिसंबर को वोटिंग होगी और रिजल्ट 8 दिसंबर को आएगा.

    follow google newsfollow whatsapp