सीएम गहलोत का ट्वीटर वॉरः साल के आखिरी दिन गहलोत ने मोदी को याद दिलाए उनके वादे, जानें

राजस्थान तक

31 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 31 2022 5:01 PM)

Rajasthan News: साल के आखिरी दिन सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीटर वॉर छेड़ दिया. इस दौरान वह पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्वीट के जरिए हमलवार दिखे. इस दौरान गहलोत ने मोदी को उनके वादे याद दिलाए. साथ ही कहा कि साल तो खत्म हो गया, लेकिन मोदी सरकार ने वादे पूरे नहीं किए. गहलोत ट्वीट […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: साल के आखिरी दिन सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीटर वॉर छेड़ दिया. इस दौरान वह पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्वीट के जरिए हमलवार दिखे. इस दौरान गहलोत ने मोदी को उनके वादे याद दिलाए. साथ ही कहा कि साल तो खत्म हो गया, लेकिन मोदी सरकार ने वादे पूरे नहीं किए.

यह भी पढ़ें...

गहलोत ट्वीट के जरिए मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना या फिर पीएम मोदी को सलाह देते नजर आए. गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अलग-अलग समय पर 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने, हर परिवार को अपना घर देने एवं देश की अर्थव्यवस्था को 5 ट्रिलियन डॉलर की बनाने के वादे किए थे. आज 2022 खत्म हो रहा है लेकिन ये वादे पूरे नहीं हुए.

तस्वीरः अशोक गहलोत के ट्वीटर से

अगले ही ट्वीट में उन्होंने कहा कि इन वादों की जवाबदेही को लेकर मीडिया में भी कोई चर्चा नहीं हो रही है. आशा करते हैं कि देशहित में नए वर्ष 2023 में मीडिया भी देश को बोले गए इन झूठों पर संज्ञान लेगा और मोदी सरकार भी इन आश्वासनों को पूरा करने का प्रयास करेगी. यहीं नहीं, उन्होंने राहुल गांधी की प्रेस कांफ्रेंस का जिक्र करते हुए भी मोदी सरकार को घेरा.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने आय की असमानता का एक जरूरी मुद्दा उठाया हैं. क्योंकि देश में अमीर और गरीब के बीच की खाई बढ़ती जा रही है. अमीरों की संपत्ति लगातार बढ़ती जा रही है और गरीब-मध्यम वर्ग के लोगों के लिए घर चलाना तक मुश्किल होता जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः पेपर लीक के आक्रोश के बीच क्या गहलोत बेरोजगार युवाओं के दर्द को कर पाएंगे कम? जानें

    follow google newsfollow whatsapp