किसान की इस बात पर क्यों आया विधायक दिव्या मदेरणा को इतना गुस्सा कि कहने लगी ये सब, जानें

Ashok Sharma

14 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 14 2023 10:27 AM)

Jodhpur News: जोधपुर के ओसियां में एक बैठक के दौरान विधायक दिव्या मदेरणा आग-बबूला हो गई. राईकोरिया गांव में उच्च जलाशय के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान किसान राजूराम जाजड़ा ने पटवारी पर आरोप लगाए. किसान का कहना था कि नामांतरण भरने के एवज में पटवारी की ओर से रिश्वत मांगी गई. उसने यहां तक आरोप […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur News: जोधपुर के ओसियां में एक बैठक के दौरान विधायक दिव्या मदेरणा आग-बबूला हो गई. राईकोरिया गांव में उच्च जलाशय के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान किसान राजूराम जाजड़ा ने पटवारी पर आरोप लगाए. किसान का कहना था कि नामांतरण भरने के एवज में पटवारी की ओर से रिश्वत मांगी गई. उसने यहां तक आरोप लगाए कि पटवारी इस रिश्वत के पैसे को ऊपर विधायक तक पहुंचाने की बात कहकर 5 हजार की जगह 10 हजार रुपए मांग रहा था. यह बात सुनकर स्थानीय विधायक आग बबूला हो गई और किसान की बात को ही खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि मेरे नाम से पैसे मांगने की पटवारी की हिम्मत ही नहीं हो सकती.

यह भी पढ़ें...

बावजूद इसके किसान अपनी बात पर अड़ा रहा और कहा कि पटवारी ने मुझे यह बात कही. इस बीच कुछ ग्रामीणों ने किसान को भी टोका कि यदि कोई आपके पास रिकॉर्डिंग या वीडियो है तो सुनाओ. इस पर किसान ने कहा मैं तो अनपढ़ हूं, मेरे पास फोन तक नहीं है. विधायक मदेरणा ने किसान की बात को अनसुना कर दिया तो किसान वहां से चला गया. 

इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने सरकारी स्कूल की क्रमोन्नति व डिस्कॉम के जीएसएस पर लगे ठेका कर्मी से परेशान होने की बात को भी प्रमुखता से उठाया. इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूर्व संसदीय सचिव भैराराम सियोल ने पलटवार करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस के जीरो टॉलरेंस के दावे की हवा निकली है. प्रदेश में कांग्रेस के राज में लूट मचा रखी है आमजन बेहाल है कोई सुनने वाला नहीं है.

यह भी पढ़ेंः एक्टर सतीश कौशिक की मौत पर सवाल! राजस्थान के इस उद्योगपति की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानें

    follow google newsfollow whatsapp