गहलोत के काफिले में बैठने के लिए भागते रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री, सभी ने किया इग्नोर

राजस्थान तक

25 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 26 2022 11:56 AM)

Rajasthan News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी दौरे के दौरान एक रोचक वाकया सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का हेलीकॉप्टर जैसे ही गंगापुर सिटी के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के परिसर में उतरा. उसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला शिलान्यास […]

फोटो: वायरल वीडियो से ली गई है.

फोटो: वायरल वीडियो से ली गई है.

follow google news

Rajasthan News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी दौरे के दौरान एक रोचक वाकया सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का हेलीकॉप्टर जैसे ही गंगापुर सिटी के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के परिसर में उतरा. उसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला शिलान्यास एवं जनसभा स्थल के लिए रवाना हुआ. वैसे ही सीएम के साथ मौजूद मंत्री परसादी लाल मीणा, भजन लाल जाटव सहित विधायक दानिश अबरार, रामकेश मीणा सहित अन्य लोग अपनी-अपनी गाड़ियों में बैठकर सीएम के काफिले के साथ रवाना होने लगे.

यह भी पढ़ें...

तभी केंद्र में दो बार मंत्री रह चुके कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नमो नारायण मीणा भी सीएम के साथ रवाना होने के लिए गाड़ी में बैठने के लिए दौड़े. लेकिन किसी ने नमोनारायण मीणा को गाड़ी में नहीं बैठाया.

नमो नारायण मीणा कभी प्रसादी लाल मीणा, कभी रामकेश मीणा, कभी भजन लाल की गाड़ी के नजदीक आए लेकिन किसी ने भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नमो नारायण मीणा को तवज्जों नहीं दी. और सभी सीएम के काफिले के साथ अपनी-अपनी गाड़ियां लेकर रवाना हो गए.

इस दौरान नमो नारायण मीणा गाड़ियों के चक्कर काटते रहे, लेकिन किसी भी कांग्रेसी ने उन्हें अपनी गाड़ी में नहीं बैठाया और सीएम का काफिला रवाना हो गया और नमो नारायण मीणा वहीं खड़े रह गए. उसके बाद किसी अन्य गाड़ी में बैठकर नमो नारायण मीणा सीएम के कार्यक्रम में पहुंचे. इस वाक्य का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp