मानेसर एपिसोड के बहाने गहलोत ने पायलट पर किया वार तो खाचरियावास ने भी दे दिया ये बयान

Dev Wadhawan

• 01:17 PM • 08 May 2023

Rajasthan Assembly Election 2023: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से पायलट गुट की बगावत का जिक्र करने के बाद राज्य में सियासत तेज हो गई है. जब उन्होंने कहा कि अमित शाह ने सरकार गिराने की साजिश रची तो वसुंधरा राजे ने सरकार बचाने में मदद की. जिसके बाद वसुंधरा राजे ने गहलोत पर तीखा हमला […]

झंडा फहराने पर लगी रोक पर मंत्री खाचरियावास बोले- बीजेपी दंगे करवाने के लिए कर रही है राजनीति

झंडा फहराने पर लगी रोक पर मंत्री खाचरियावास बोले- बीजेपी दंगे करवाने के लिए कर रही है राजनीति

follow google news

Rajasthan Assembly Election 2023: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से पायलट गुट की बगावत का जिक्र करने के बाद राज्य में सियासत तेज हो गई है. जब उन्होंने कहा कि अमित शाह ने सरकार गिराने की साजिश रची तो वसुंधरा राजे ने सरकार बचाने में मदद की. जिसके बाद वसुंधरा राजे ने गहलोत पर तीखा हमला भी किया. अब इस मामले में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कुर्सी की लड़ाई तो हर पार्टी में होती है.

यह भी पढ़ें...

इंडिया टुडे से खास बातचीत में खाचरियावास ने कहा कि कुर्सी के लिए लड़ाई हर पार्टी में होती है, लेकिन आने वाले चुनाव में बीजेपी की हार होगी. अगर अशोक गहलोत ने कुछ गलत कहा है तो बीजेपी के नेताओं को सामने आना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस को एक संयुक्त मोर्चा बनाने की जरूरत है.

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हर सीट पर हर पार्टी के लिए लड़ाई है. आगामी चुनावों में बीजेपी की हार होगी. वहीं, कांग्रेस को कड़ी टक्कर देनी है तो उसे राहुल गांधी के नेतृत्व में एक संयुक्त मोर्चा बनाना होगा. गौरतलब है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को राजस्थान के धौलपुर पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपने भाषण के दौरान 2020 में हुई मानेसर की घटना का जिक्र करते हुए बड़ा खुलासा कर दिया.

उन्होंने कहा कि जब अमित शाह विधायकों को खरीद रहे थे उस दौरान 3 बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस सरकार को बचाने में भूमिका निभाई थी जिसमें पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी शामिल थी.सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी से बर्खास्त MLA शोभारानी कुशवाहा को लेकर कहा कि जब उसने हमारा साथ दिया तो भाजपा वालो की हवाइयां उड़ गई. दूसरी वसुंधरा राजे सिंधिया और तीसरे कैलाश मेघवाल हैं.

यह भी पढ़ेंः मानेसर एपिसोड के बहाने गहलोत ने 1996 के जिस षड्यंत्र का किया जिक्र, जानें उसकी पूरी कहानी

    follow google newsfollow whatsapp