गहलोत के मंत्री बोले- भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई की बात कर रहे बीजेपी सांसद, किरोड़ी लाल की हो गिरफ्तारी

राजस्थान तक

07 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 7 2023 9:31 AM)

Kirorilal Meena News:  गहलोत सरकार में मंत्री रमेशचंद मीणा ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा की गिरफ्तारी की मांग कर दी. मंत्री ने कहा कि जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने की बात कह रहे हैं, वो खुद ही अपराधी हैं. समझ में नहीं आता सीएम गहलोत किरोड़ी को गिरफ्तार क्यों नहीं करते. […]

Rajasthantak
follow google news

Kirorilal Meena News:  गहलोत सरकार में मंत्री रमेशचंद मीणा ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा की गिरफ्तारी की मांग कर दी. मंत्री ने कहा कि जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने की बात कह रहे हैं, वो खुद ही अपराधी हैं. समझ में नहीं आता सीएम गहलोत किरोड़ी को गिरफ्तार क्यों नहीं करते. दरअसल, किरोड़ी लाल मीणा लगातार गहलोत सरकार को घेर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

पेपर लीक मामले में ईडी की छापेमारी के बाद अब किरोड़ी लाल ने सीएम के बेटे वैभव गहलोत के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करवाई है. जिसे लेकर पत्रकारों ने रमेशचंद मीणा से सवाल पूछा तो उन्होंने किरोड़ी लाल मीणा पर पलटवार किया. 

उन्होंने कहा कि दर्जनों मामले जिस नेता के खिलाफ दर्ज हो, वह नेता भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने की बात कह रहा है. इससे पहले भी किरोड़ी मीणा लगातार इस तरह के मामले उठाते रहे है, लेकिन उन आरोपों में कोई दम नहीं होता. सरकार को चाहिए कि किरोड़ीलाल मीणा को गिरफ्तार करे।

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद ने मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल रहने का आरोप लगाते हुए वैभव गहलोत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. साथ ही उन्होंने इस मामले में 8 जून को बड़ा खुलासा करने की भी बात कही है. उन्होंने कहा था कि गहलोत के बेटे काले धन को सफेद करके मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल रहे हैं. उन्होंने अपना पैसा फेयरमोंट होटल में निवेश किया है, जहां वैभव गहलोत और अशोक गहलोत के करीबी रतन कांत शर्मा ने अपना पैसा लगाया है. मैंने मामले की जांच के लिए ईडी को जानकारी दे दी है.

 

    follow google newsfollow whatsapp