Ravindra singh Bhati पर बोले हनुमान बेनीवाल- एक बार तुक्का लग जाना बड़ी बात नहीं

राजस्थान तक

11 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 11 2024 4:12 PM)

हनुमान बेनीवाले ने युवा नेता रविंद्र सिंह भाटी और निर्मल चौधरी को लेकर बेबाकी से दिए जवाब.

तस्वीर: राजस्थान तक.
follow google news

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) प्रमुख और INDIA गठबंधन से नागौर सीट से उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल ने रविंद्र सिंह भाटी की लोकप्रियता को सोशल मीडिया रील जैसा बताया. द लल्लन टॉप को दिए इंटरव्यू में हनुमान बेनीवाल ने रविंद्र सिंह भाटी को लेकर कहा कि ऐसी कोई बहुत चर्चा नहीं है इनकी. सोशल मीडिया पर रील बनाना अलग बात है और धरातल पर संघर्ष करना अलग बात है. तुक्का तो पहली बार किसी का लग जाता है. एक तो किसी की लॉटरी खुल जाती है. जब उम्मीदवार तीन बार जीतता है जब उसे लीडर माना जाता है. 

यह भी पढ़ें...

हनुमान बेनीवाले ने बड़े बेबाकी से सवालों का जवाब दिया. एक सवाल के जवाब में उन्होंने युवा नेता निर्मल चौधरी को लेकर कहा कि उनका भविष्य क्या होगा ये मैं कैसे कुछ कह सकता हूं पर आने वाला वक्त इन युवाओं का ही है. यही आएंगे. हम थोड़े ही हैं. अभी मैं अपने भविष्य के बारे में बताऊं तो मेरा भविष्य ये है कि नागौर का चुनाव मेरा निकल गया है बड़े वोटों के अंतर से. 

राहुल जी बड़े सीधे मन के व्यक्ति हैं- बेनीवाल

राहुल गांधी बड़े सीधे मन के व्यक्ति हैं. वे चाहते थे कि अलाइंस के लिए मोदी के साथ कौन सा मैं रहता था. सरल व्यक्ति हैं. वे चाहते थे कि इंडिया अलाइंस के अंदर तमाम उन लोगों को लिया जो ताकतवर हैं. मेरे साथ अलाइंस को लेकर भी प्रियांका गांधी और राहुंल गांधी का रोल था. 

राहुल जी और प्रियंका जी को बुलाउंगा

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि वे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को निमंत्रण भेजकर नागौर में रैली के लि आमंत्रित करेंगे. उनका कहना है कि वे जरूर आएंगे.

    follow google newsfollow whatsapp