राजस्थान में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की तैयारियों में होर्डिंग पॉलिटिक्स! जानें

बृजेश उपाध्याय

• 05:25 PM • 21 Nov 2022

Jhalawar News: राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सियासत में अशोक गहलोत बना म सचिन पायलट के बीच ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की तैयारियां जोर-शोर से हो रही हैं. इन तैयारियों में भी कहीं गहलोत गुट तो कहीं पायलट गुट के मंसूबे साफ नजर आए रहे हैं. झालावाड़ में होर्डिंग में गुटबाजी देखने को मिली. पायलट समर्थक […]

Rajasthantak
follow google news

Jhalawar News: राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सियासत में अशोक गहलोत बना म सचिन पायलट के बीच ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की तैयारियां जोर-शोर से हो रही हैं. इन तैयारियों में भी कहीं गहलोत गुट तो कहीं पायलट गुट के मंसूबे साफ नजर आए रहे हैं. झालावाड़ में होर्डिंग में गुटबाजी देखने को मिली. पायलट समर्थक ने होर्डिंग में पायलट को बड़ा और गहलोत को छोटा दिखाया है.

यह भी पढ़ें...

राजस्थान कांग्रेस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एव पूर्व उपमुख्यमत्री सचिन पायलट की लड़ाई जगजाहिर है. दोनों नेताओ के बीच की गुटबाजी का नतीजा निचले स्तर पर भी देखने को मिल रहा है.

झालावाड़ जिले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों में लगे हैं. दिसम्बर माह के पहले सप्ताह में यात्रा का आना प्रस्तावित है. यात्रा को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ओर पायलट गुट के प्रदेश कांग्रेस सदस्य शैलेन्द्र यादव ने शहर के सारे चौराहों पर सचिन पायलट और खुद की तस्वीर को राहुल गाधी के साथ हाईलाइट करते हुए लगवाया है.

इन होर्डिंग्स में राजस्थान के मुख्यमत्री अशोक गहलोत को एक कोने मे छोटे स्पेस में जगह दी है. झालावाड़ जिले मे जहां मुख्यमत्री अशोक गहलोत का अपना गुट है वहीं सचिन पायलट का भी गुट है. तीसरा गुट गांधी परिवार का है, जो गहलोत और पायलट गुट को ज्यादा पसंद नहीं करता है. झालावाड़ में यात्रा आने में अभी 15 दिन का समय है. अभी से ही होर्डिंग्स के जरिए गुटबाजी देखी जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp