जनाक्रोश सभा में गरजे किरोड़ी मीणा, बोले- मोदी जी की ED राजस्थान आएगी और मुंह का खाया नाक से निकालेगी

भवानी सिंह

05 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 5 2023 3:58 PM)

Rajasthan News: राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस सरकार और राहुल गांधी पर जमकर बरसे. पेपर लीक मामले पर बोलते हुए मीणा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट(ED) की टीम राजस्थान आएगी और पेपर लीक में शामिल कांग्रेस के लोगों को नहीं छोड़ेगी. पेपर लीक पर बोलते हुए […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस सरकार और राहुल गांधी पर जमकर बरसे. पेपर लीक मामले पर बोलते हुए मीणा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट(ED) की टीम राजस्थान आएगी और पेपर लीक में शामिल कांग्रेस के लोगों को नहीं छोड़ेगी.

यह भी पढ़ें...

पेपर लीक पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जारोली से पूछताछ करते तो सरकार के 3 मंत्री और 5 एमएलए के नाम जगजाहिर होते. सांसद मीणा ने कहा कि मोदी जी की ईडी इस मसले पर जल्द ही राजस्थान आ रही है और अशोक गहलोत के एक भी आदमी को नहीं छोड़ेगी. मुंह का खाया नाक से निकालेगी.

भाजपा की आयोजित जनाक्रोश सभा को संबोधित करते हुए सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के कुशासन, जंगलराज और भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा की जनाक्रोश यात्रा को अपार जन समर्थन मिला है. कांग्रेस की जन विरोधी नीतियों से त्रस्त आम जनता ने राजस्थान में फिर सुशासन कायम करने के लिए कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने का संकल्प लें.

यह भी पढ़ें: सीएम गहलोत का बयान- मेरा बस चले तो रेपिस्ट और हत्यारों का सिर मुंडवाकर बाजार में घुमाऊं, जानें

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रकांता मेघवाल ने कहा कि राजस्थान वीरों और वीरांगनाओं की भूमि है. यह मीरा, पन्ना और पद्मिनी की भूमि है, लेकिन शर्म की बात है कि इस भूमि पर अब महिला ही सुरक्षित नहीं हैं. बेटियों का तो घर से निकलना ही दूभर हो गया है. बीजेपी जिला अध्यक्ष छीतरलाल राणा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है और सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है.

बेरोजगार युवकों को रोजगार व बेरोजगारी भत्ते के झूठे वादे किये गये. भर्ती परीक्षाएं माफियाओं के चुंगल में फंसी है. कुर्सी की खींचतान में व्यस्त कांग्रेस सरकार ने जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया है, जिसका जवाब प्रदेश की जनता 2023 के चुनावों में कांग्रेस सरकार को देगी.

भाजपा प्रदेश मंत्री अशोक सैनी ने कहा कि जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से प्रदेशभर में आमजन के सीने में दबा गुस्सा बाहर निकला है, जो विधानसभा चुनावों में कांग्रेस और गहलोत सरकार को धकेल कर कुर्सी से उतार देगा. उन्होंने कहा कि निर्दलियों की बैशाखी के सहारे चार साल आपसी झगड़े में निकाल चुकी गहलोत सरकार के राज में झूठ, पाखंड और सियायत के भंवर में आमजनता अपने वैचारिक मुद्दों को लेकर कराहती रही, लेकिन सरकार और उसके मंत्रियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी.

यह भी पढ़ें: राजस्थान के सियासी रण पर केजरीवाल की नजर, बीजेपी-कांग्रेस का बिगाड़ेगी खेल या तीसरा मोर्चा बनेगी AAP? जानें

    follow google newsfollow whatsapp