कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा के खिलाफ FIR करवाने पहुंचे बीजेपी नेता, कहा- PM मोदी को इनसे खतरा

राजस्थान तक

19 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 19 2023 9:16 AM)

Rajasthan: कोटा में बीजेपी के विधायक मदन दिलावर ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ महावीर नगर थाने में पहुंचकर प्रधानमंत्री की जान को खतरा होने के संदर्भ में धरना दिया और कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के खिलाफ एफआईआरदर्ज कराने की मांग की लेकिन महावीर नगर थाना इंचार्ज की ओर से एफआईआर दर्ज करने […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: कोटा में बीजेपी के विधायक मदन दिलावर ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ महावीर नगर थाने में पहुंचकर प्रधानमंत्री की जान को खतरा होने के संदर्भ में धरना दिया और कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के खिलाफ एफआईआरदर्ज कराने की मांग की लेकिन महावीर नगर थाना इंचार्ज की ओर से एफआईआर दर्ज करने के लिए मना कर दिया. ऐसे में मदन दिलावर अपने कार्यकर्ताओं के साथ थाने के बाहर धरने पर बैठ गए और लगातार एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. मदन दिलावर का कहना है कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी के द्वारा यह कहा गया था कि मोदी को खत्म करोगे तभी देश बचेगा. इसलिए हमें लगता है कि यह लोग मोदी की जान ले लेंगे मोदी की जान को खतरा है

यह भी पढ़ें...

दरअसल, राजस्थान प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अपने एक भाषण में कहा था कि मोदी को खत्म करोगे तभी देश बचेगा. उनकी बात को लेकर मदन दिलावर ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की. कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद, मोदी के हत्या की साजिश रचने वाले को जेल भेजो जैसे कई नारे थाने के बाहर बैठकर लगाएं. इसी बीच एफआईआर दर्ज करने को लेकर मदन दिलावर की प्रशासन के साथ एक दो बार तीखी नोकझोंक भी हुई.

मीडिया से बातचीत में दिलावर ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या का षड्यंत्र चल रहा है. इस बात को लेकर हम महावीर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने हैं. थानेदार व डीएसपी ने रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार कर दिया है. हम थाने के बाहर धरने पर बैठे हैं. कानून के जानकारों से राय लेकर आगे की रणनीति तय करेंगे.

डीएसपी अमर सिंह ने कहा विधायक मदन दिलावर ने थाने में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी के खिलाफ एक परिवाद दिया है. जिसका परीक्षण कर रहे हैं. शिकायत के संबंध में उनसे साक्ष्य व दस्तावेज ले रहे हैं. वैसे थाना क्षेत्र में ऐसी कोई अपराध घटित होना नहीं पाया है. फिर भी विधायक का पक्ष सुना जा रहा है.

राजस्थान: सचिन पायलट को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने दी सलाह, कहा- लगे रहिए, हम बचे रहेंगे, कल हमारा है

    follow google newsfollow whatsapp