Kota: वर्षों पुरानी दुश्मनी खत्म, प्रहलाद गुंजल-शांति धारीवाल के बीच हुई सुलह! ओम बिरला को हराने के लिए करेंगे ये काम

चेतन गुर्जर

29 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 29 2024 9:06 AM)

Kota: कोटा-बूंदी सीट से कांग्रेस की तरफ से टिकट मिलने के बाद प्रहलाद गुंजल ने पूर्व मंत्री शांति धारीवाल से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में चर्चाएं शुरू हो गई है. यह मुलाकात गुरुवार को शांति धारीवाल के सिविल लाइन आवास पर हुई. प्रहलाद गुंजल देर शाम धारीवाल के आवास पर पहुंचे.

Kota: वर्षों पुरानी दुश्मनी खत्म, प्रहलाद गुंजल-शांति धारीवाल के बीच हुई सुलह! ओम बिरला को हराने के लिए करेंगे ये काम

Kota: वर्षों पुरानी दुश्मनी खत्म, प्रहलाद गुंजल-शांति धारीवाल के बीच हुई सुलह! ओम बिरला को हराने के लिए करेंगे ये काम

follow google news

Kota: कोटा-बूंदी सीट से कांग्रेस की तरफ से टिकट मिलने के बाद प्रहलाद गुंजल ने पूर्व मंत्री शांति धारीवाल से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में चर्चाएं शुरू हो गई है. यह मुलाकात गुरुवार को शांति धारीवाल के सिविल लाइन आवास पर हुई. प्रहलाद गुंजल देर शाम धारीवाल के आवास पर पहुंचे. धारीवाल ने भी प्रहलाद गुंजल को प्रत्याशी बनाए जाने पर बधाई देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आपको उम्मीदवार बनाया है पार्टी के लिए सब मिलकर पूरी मेहनत करेंगे.

यह भी पढ़ें...

प्रहलाद गुंजल और शांति धारीवाल धुर विरोधी रहे हैं. दोनों जब अलग-अलग पार्टी में थे तो एक-दूसरे पर काफी आरोप-प्रत्यारोप लगाए. लेकिन कुछ दिनों पहले प्रहलाद गुंजल ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली. जिसके चलते शांति धारीवाल पार्टी के इस निर्णय से नाराज बताए जा रहे थे. लेकिन गुरुवार को अदावत को मिटाने खुद प्रहलाद गुंजल शांति धारीवाल के आवास पर पहुंचे और मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही. 

'शांति धारीवाल के मार्गदर्शन में होगा चुनाव'

प्रहलाद गुंजल ने मुलाकात के दौरान कहा कि शांति धारीवाल के मार्गदर्शन में ही चुनाव लड़ा जाएगा. करीब 1 घंटे तक दोनों नेताओं के बीच विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई. साथ ही चुनाव के मध्य नजर तैयारी को लेकर भी प्रहलाद गुंजल और पूर्व मंत्री धारीवाल ने आगामी रणनीति पर चर्चा की.

गुंजल ने शांति धारीवाल पर लगाए थे कई आरोप

आपको बता दें प्रहलाद गुंजल ने पिछला विधानसभा चुनाव बीजेपी से लड़ा था और उनके सामने कांग्रेस की ओर से शांति धारीवाल मैदान में थे .हालांकि गुंजल 2 हजार वोटों से चुनाव हार गए थे. दोनों नेताओं के बीच पिछले 3 चुनावों में मुकाबला हुआ है. इस बीच दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ खूब बयानबाजी भी की. गुंजल ने शांति धारीवाल पर चम्बल रिवर फ्रंट में हुए भ्रष्टाचार पर आरोप भी लगाए थे. वहीं गुंजल का मुकाबल अब बीजेपी के उम्मीदवार ओम बिरला से होगा, जो कि दो बार से लगातार सांसद हैं. 
 

    follow google newsfollow whatsapp