मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा- मैं हाथ नहीं बल्कि अपने दम पर लड़ता हूं चुनाव

बृजेश उपाध्याय

11 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 14 2022 4:44 AM)

Rajasthan News: राजस्थान में सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. कांग्रेस पार्टी में ही आए दिन बगावती सुर सामने आ रहे हैं. मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने फिए एक बयान देकर सबको चौका दिया है. झुंझुनूं मे क्रिकेट प्रतियोगिता में राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि वे खुद अपने दम पर चुनाव जीतते हैं. […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान में सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. कांग्रेस पार्टी में ही आए दिन बगावती सुर सामने आ रहे हैं. मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने फिए एक बयान देकर सबको चौका दिया है.

यह भी पढ़ें...

झुंझुनूं मे क्रिकेट प्रतियोगिता में राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि वे खुद अपने दम पर चुनाव जीतते हैं. उन्होंने कहा कि हाथ के दम पर वह चुनाव नहीं लड़ते हैं. उन्हें किसी की मेहरबानी की जरूरत भी नहीं है. उनके कामों की वजह से जनता उनके साथ है. अपने क्षेत्र की जनता ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है. इसलिए उन्हें किसी का डर नहीं लगता.

खुद के चेहरे पर लड़ता हूं चुनाव- गुढ़ा
वो खुद के चेहरे पर चुनाव मैदान में जाते हैं और जीतते हैं. राजेन्द्र गुढ़ा ने कहा कि वे चुनाव चिन्ह या हाथ के दम पर नहीं लडते हैं. वह खुद के चेहरे के दम पर लड़ते हैं. उनके कामों की वजह से लोग उनके साथ हैं. उन्होंने युवाओं को नसीहत दी.

पावर सियासत में है- गुढ़ा
पावर के बिना कुछ नहीं है और पावर सियासत में है. बिना सियासत के पावर हासिल नहीं हो सकती है. इसलिए नौजवान सियासत से जुड़कर मुख्यधारा में आए. राजेन्द्र गुढ़ा ने कहा कि उनका पांच साल में एक बार जेल जाने का लाइसेंस बना हुआ है. वह पांच साल में एक बार जेल जाते हैं, लेकिन इस बार उनका लाइसेंस रिन्यू नहीं हुआ है. भाजपा सरकार ने जेल भेजा था. इस बार लाइसेंस रिन्यू नहीं हुआ.

कंटेंट: नैना शेखावत

    follow google newsfollow whatsapp