राहुल गांधी के विश्राम स्थल पर BJP सांसद किरोड़ीलाल ने बोला धावा, अब यहीं देंगे धरना

राजस्थान तक

17 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 17 2022 12:48 PM)

Rajasthan News: भाजपा से राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं. खास बात यह है कि भारत जोड़ो यात्रा के विश्राम पर अब सांसद मीणा धरना देंगे. सरकार के खिलाफ कई मुद्दों पर वह न्याय यात्रा लेकर राजगढ़ (अलवर) से रवाना हो गए. […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: भाजपा से राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं. खास बात यह है कि भारत जोड़ो यात्रा के विश्राम पर अब सांसद मीणा धरना देंगे. सरकार के खिलाफ कई मुद्दों पर वह न्याय यात्रा लेकर राजगढ़ (अलवर) से रवाना हो गए. किरोड़ी लाल मीणा ने आरोप लगाया कि ऋण माफी और बेरोजगारों को रोजगार देने के मामले में राहुल गांधी और गहलोत सरकार ने वादाखिलाफी की.

यह भी पढ़ें...

सांसद मीणा बाँदीकुई-दौसा मार्ग पर राहुल गांधी से मुलाकात कर ज्ञापन देंगे. सांसद ने कहा कि किसानों, बेरोजगारों और शराब ठेकेदारों के कोरोनाकाल में बंद ठेके की लगाई गई पेनल्टी को हटाने की मांग को लेकर धरना होगा. इस धरने में किसान, बेरोजगार, CHA कर्मचारी और शराब ठेकेदार यूनियन के लोगों से ज्यादा से ज्यादा जुड़ने की अपील की. 

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि राहुल गांधी ने साल 2018 में अलवर के मालाखेड़ा में ही ऋण माफी की घोषणा की थी. उसके बावजूद आज किसानों के ऋण माफ नहीं हुए हैं. किसानों की जमीन को कुर्क किया जा रहा है. राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकालकर जनता को गुमराह कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने जो वादे किए हैं वह अभी तक पूरे नहीं हुए हैं.

मीणा के मुताबिक आज पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस के नेता उनसे मिले थे. जिन्होंने मुख्यमंत्री और वित्त सचिव से बात करने की कोशिश की. लेकिन उनकी बात नहीं हो पाई है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह बात करके इस बारे में बताएंगे. मीणा ने कहा कि पुलिस चाहे उन्हें मारे-पीटे. लेकिन उनकी यात्रा जारी रहेगी.

    follow google newsfollow whatsapp