टोंक पहुंचे ओवैसी, AIMIM चीफ के दौरे से बढ़ेगी गहलोत की मुश्किल! मोदी को लेकर भी किया ट्वीट

राजस्थान तक

19 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 19 2023 8:49 AM)

Tonk News: AIMIM चीफ अससुद्दीन ओवैसी राजस्थान के चुनावी रण में हुंकार भर चुके हैं. रविवार को टोंक के दौरे पर पहुंचे तो वहां उनका भव्य स्वागत हुआ. स्वागत में युवाओं का जनसैलाब उमड़ा. दोपहर 2.45 बजे मुख्य बाज़ार में रोड शो के बाद जनसभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है. गौरतलब है कि AIMIM चीफ शनिवार को अलवर […]

Rajasthantak
follow google news

Tonk News: AIMIM चीफ अससुद्दीन ओवैसी राजस्थान के चुनावी रण में हुंकार भर चुके हैं. रविवार को टोंक के दौरे पर पहुंचे तो वहां उनका भव्य स्वागत हुआ. स्वागत में युवाओं का जनसैलाब उमड़ा. दोपहर 2.45 बजे मुख्य बाज़ार में रोड शो के बाद जनसभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि AIMIM चीफ शनिवार को अलवर जिले के दौरे पर थे और यहां जनसभा को भी संबोधित किया. साथ ही भरतपुर में जुनैद और नासिर के जलकर मरने की घटना को लेकर भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने समय रहते कार्रवाई नहीं की. सरकार कार्रवाई करती तो दोनों बच्चों को बचाया जा सकता था.

वहीं, रविवार सुबह उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मांग की. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि नरेंद्रमोदीजी जुनैद और नसीर को तथाकथित गौ रक्षकों ने अगवाकर पीटा और जलाकर मार डाला गया. उन दोनों के छोटे-छोटे बच्चे हैं. ओवैसी ने कहा कि वजीर ए आजम आप इन दो मुस्लिम के लिए भी अपना दुख व्यक्त करने के लिए कृपया एक ट्वीट करें. दरअसल, पीएम  मोदी ने तेलुगू अभिनेता और राजनीतिज्ञ नंदमुरी तारक रत्न के असामयिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया था. जिसके बाद ओवैसी ने मोदी से यह मांग की.

यह भी पढ़ेंः शिवचरण माथुर थे CM के दावेदार, दोस्त सिंधिया का ही नहीं मिला साथ, गहलोत की हुई ताजपोशी, पढ़ें

    follow google newsfollow whatsapp