भारत जो़ड़ो यात्रा में फिर शुरू हुआ पोस्टर वॉर! पायलट के समर्थन में लगे नारे

Sandeep Mina

18 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 18 2022 9:20 AM)

Rajasthan News: राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में नेताओं का शक्ति प्रदर्शन भी नजर आने लगा हैं. राहुल गांधी के साथ कदमताल राजस्थान सरकार के मंत्री फोटो खिंचाने में भी पीछे नहीं हैं. दूसरी ओर, पोस्टर वॉर को लेकर भी कलह जारी हैं. पूर्वी राजस्थान से गुजर रही यात्रा को पायलट समर्थक अपने अंदाज में […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में नेताओं का शक्ति प्रदर्शन भी नजर आने लगा हैं. राहुल गांधी के साथ कदमताल राजस्थान सरकार के मंत्री फोटो खिंचाने में भी पीछे नहीं हैं. दूसरी ओर, पोस्टर वॉर को लेकर भी कलह जारी हैं. पूर्वी राजस्थान से गुजर रही यात्रा को पायलट समर्थक अपने अंदाज में भुनाने में लगे हैं. वहीं, सचिन पायलट को सीएम बनाने की मांग को लेकर आवाज भी तेज हो गई.

यह भी पढ़ें...

ऐसा ही नजारा सिकंदरा (दौसा) में लगे पोस्टर में देखने को मिला. जिसमें पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार के खिलाफ सचिन पायलट की ओर से किए गए आंदोलनों की तस्वीरें थी. पोस्टर में  लिखा था कि यह संघर्ष राजस्थान की जनता ने देखा है. विधानसभा का घेराव करते सचिन पायलट की तस्वीर भारत जोड़ो यात्रा में दिखने के सियासी मायने है.

अब राहुल गांधी के सामने पायलट समर्थक अपने नेता की सीएम बनाने को लेकर आवाज उठा रहे हैं. वहीं, पोस्टर की बात करें तो इसमें पायलट की पुलिस से झड़प देखी जा सकती हैं. इस दौरान उनके सिर में चोटें भी आई थी. जानकारी के मुताबिक पोस्टर में डीसी बैरवा पूर्व प्रधान दौसा, पवन राजा, उमाशंकर राजा ने लगाए हैं. भले ही खुद सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट एकजुट होकर अगले साल चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं. लेकिन आलाकमान के सामने दोनों गुटों की खींचतान कुछ और ही तस्वीरें बयां कर रही हैं.

    follow google newsfollow whatsapp