राहुल गांधी चार्टर प्लेन से शिमला के लिए निकले, शाम को फिर शुरू करेंगे यात्रा

सुनील जोशी

• 06:29 AM • 11 Dec 2022

Bharat Jodo Yatra: राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज सातवां दिन चल रहा है .फिलहाल यात्रा बूंदी जिले में है. राहुल ने आज सुबह 6 बजे यात्रा की शुरुआत बूंदी के बलदेवपुरा से की और यात्रा का लंच सुबह 10 बजे लबान गांव सीएडी कैंपस में किया गया. लंच के समय […]

Rajasthantak
follow google news

Bharat Jodo Yatra: राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज सातवां दिन चल रहा है .फिलहाल यात्रा बूंदी जिले में है. राहुल ने आज सुबह 6 बजे यात्रा की शुरुआत बूंदी के बलदेवपुरा से की और यात्रा का लंच सुबह 10 बजे लबान गांव सीएडी कैंपस में किया गया. लंच के समय वह हेलीकॉप्टर से सवाईमाधोपुर पहुंचे. इसके बाद वह चकचेनपुरा हवाई पट्टी पहुंचे. लंच टाइम के दौरान राहुल बूंदी से शिमला के निकल गए. पहले से बताया जा रहा था कि आज राहुल गांधी हिमाचल सीएम शपथ समारोह में जा सकते हैं. वह चार्टर प्लेन से शिमला में हिमाचल के नए सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए निकल गए. इस दौरान उनके साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद थी. वह भी शिमला सीएम शपथ समारोह में शामिल होने के लिए गई है.

यह भी पढ़ें...

जबकि सोनिया गांधी अभी भी रणथंभौर के होटल शेरबाघ में है ,जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी आज किसी भी वक्त दिल्ली के लिए रवाना हो सकती है. गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में काँग्रेस की नई सरकार बनाने को लेकर आज शिमला में शपथ ग्रहण समारोह है. ऐसे में राहुल गांधी व प्रियंका गांधी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए चार्टर प्लेन से शिमला के लिए रवाना हो गए. इस दौरान चकचेनपुरा हवाई पट्टी पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम रहे.

राजस्थान कांग्रेस का भविष्य कौन? सुनिए कांग्रेस अध्यक्ष ने क्या जवाब दिया

शपथ समारोह के बाद राहुल फिर से साढ़े 3 बजे के बाद बूंदी लौटकर यात्रा की शुरुआत करेंगे. यात्रा का दूसरा फेज 3.30 बजे पापड़ी गांव से शुरू होगा और शाम साढ़े 6 बजे लाखेरी रेलवे चौराहे तक यात्रा जाएगी. इसके बाद आज राहुल की नुक्कड़ सभा नहीं होगी. बाबई में यात्रा का रात्रि विश्राम होगा. आज बूंदी जिले में यात्रा का आखिरी दिन होगा. इससे पहले राजस्थान में यह यात्रा झालावाड़ से कोटा होते हुए बूंदी पहुंची है.

बता दें अलवर जिले से यह यात्रा हरियाणा बॉर्डर पार करने के बाद एक सप्ताह के लंबे ब्रेक पर रहेगी. 24 दिसंबर से 2 जनवरी तक यात्रा का ब्रेक रहेगा. ब्रेक के दौरान राहुल अपने संसदीय क्षेत्र जा सकते हैं.

चेन्नई से आई महिला ने राहुल को बताई राजस्थान की ये बड़ी समस्या, राहुल ने कहा- जल्द करेंगे हल

    follow google newsfollow whatsapp