PM मोदी से पहले राजस्थान में राहुल गांधी का दौरा! जानें क्या है कांग्रेस की रणनीति?

Rahul Tripathi

• 01:20 AM • 09 May 2023

Rahul Gandhi Rajasthan Visit: कर्नाटक में चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद राजस्थान इन दिनों बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की विजिट का हॉट स्पॉट बना हुआ है. एक तरफ जहां 10 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आबूरोड आगमन को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. तो वहीं पीएम मोदी […]

PM मोदी से पहले राजस्थान में राहुल गांधी का दौरा! जानें क्या है कांग्रेस की रणनीति?

PM मोदी से पहले राजस्थान में राहुल गांधी का दौरा! जानें क्या है कांग्रेस की रणनीति?

follow google news

Rahul Gandhi Rajasthan Visit: कर्नाटक में चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद राजस्थान इन दिनों बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की विजिट का हॉट स्पॉट बना हुआ है. एक तरफ जहां 10 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आबूरोड आगमन को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. तो वहीं पीएम मोदी की राजस्थान में एंट्री से पहले 9 मई को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के माउंट आबू आने का कार्यक्रम तय हो गया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी उदयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा माउन्ट आबू पहुचेंगे. यहां पोलोग्राउंड में हेलीकॉप्टर की लैंडिग के बाद सड़क मार्ग से पहुंचकर कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे. उसके बाद शाम करीब 5 बजे वापस उदयपुर के लिए रवाना हो जायेंगे.

अशोक गहलोत भी होंगे साथ
माउंट आबू में राजीव गांधी पंचायती राज संगठन द्वारा 10 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. इस शिविर में लीडरशिप डेवलपमेंट के बारे में प्रशिक्षण दिया जाता है. शिविर का समापन 10 मई को होना है. इसी शिविर में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी 9 मई को माउंट आबू आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस संगठन के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के अलावा सीएम अशोक गहलोत समेत कई कैबिनेट मंत्री भी माउंट आबू पहुंच सकते हैं.

राहुल के दौरे को लेकर पूरी हुई तैयारी
राहुल गांधी के दौरे को लेकर अचानक से बने इस कार्यक्रम की तैयारिया पूरी कर ली गयी है. माउंट आबू के पोलोग्राउण्ड में अस्थाई हैलीपेड बनाया गया है. राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर सुबह साढ़े दस बजे यही लैंड करेगा. उसके बाद कार से वो देलवाड़ा के नजदीक राजीव गांधी पंचायती राज संगठन द्वारा आयोजित प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे.

स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने की अपील
राहुल गांधी के माउंट आबू के आगमन की खबर जैसे ही जिले के कांग्रेस नेताओं को मिली. उनके द्वारा सोशल मीडिया के जरिये राहुल गांधी के स्वागत के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को माउंट आबू पहुंचने की अपील की जाने लगी.

यह भी पढ़ें: सचिन पायलट की इस एक मुलाकात ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता, दिए नई पार्टी बनाने के संकेत!

    follow google newsfollow whatsapp