Rajasthan: बीजेपी नेता का बयान, कहा- पागल हो गए राहुल गांधी, पागलखाने में भर्ती कराओ

Suresh Foujdar

• 09:36 AM • 17 Mar 2023

Rajasthan: भरतपुर से पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के पुत्र जगत सिंह जो दो बार विधायक रह चुके हैं और वह वर्तमान में भरतपुर से भाजपा जिला प्रमुख है, उनका बयान राहुल गांधी को लेकर सामने आया है. उन्होंने बयान दिया है कि राहुल गांधी पागल हो गए हैं इसलिए उनको पागलखाने में भर्ती कराना […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: भरतपुर से पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के पुत्र जगत सिंह जो दो बार विधायक रह चुके हैं और वह वर्तमान में भरतपुर से भाजपा जिला प्रमुख है, उनका बयान राहुल गांधी को लेकर सामने आया है. उन्होंने बयान दिया है कि राहुल गांधी पागल हो गए हैं इसलिए उनको पागलखाने में भर्ती कराना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी या तो आप खर्च वहन करो या मैं करूं लेकिन राहुल गांधी को पागलखाने में भर्ती कराओ.

यह भी पढ़ें...

जगत सिंह ने भाषण देते हुए कहा कि कुछ महीनों बाद राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं और भरतपुर के सभी 7 विधानसभा सीटों पर भाजपा जीतने जा रही है. कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी लेकिन कोई उसे यह तो समझाए पहले अपने दिमाग के पुर्जे तो जोड़ ले क्योंकि हमारा भारत देश तो पहले से ही जुड़ा हुआ है.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी लंदन की संसद में जाकर भाषण देते हैं कि भारत के प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी देश विरोधी है. राहुल गांधी भारतीय संविधान की हत्या कर रहे हैं. जिस संविधान को हम अपने सिर पर रखते हैं उस पर राहुल गांधी ने विदेश में जाकर कहा कि भारत में प्रजातंत्र नाम की चीज नहीं है. मैं हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि आप खर्चा दे दीजिए या मैं खर्चा दे दूं आप राहुल गांधी को पागलखाने भेज दो. क्योंकि राहुल गांधी हमारे देश के नाम पर एक कलंक है. अगले वर्ष जब भाजपा फिर से सत्ता में आएगी तो सभी कांग्रेसियों को एक साथ जेल भेज देना चाहिए.

कांग्रेस सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम में मौके पर बीजेपी नेता जगत सिंह ने यह बयान दिया था. उस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया मंच पर थे तभी भाजपा जिला प्रमुख जगत सिंह ने यह बयान मंच के माध्यम से जारी किया. जगत सिंह के बयान पहले भी सामने आते रहे हैं, जब उन्होंने कई बार मंच के माध्यम से जनता के बीच यह कह डाला कि आने वाले समय में हम AK-47 का उपयोग करेंगे और जरूरत पड़ी तो लठ भी देंगे.

प्रदेशवासियों को आज मिलेगा सरप्राइज? CM गहलोत कर सकते हैं इन 6 जिलों की घोषणा, देखें

    follow google newsfollow whatsapp