Rajasthan: पेपर लीक माफियाओं को गहलोत ने दी चेतावनी, बोले- कान खोलकर सुन लो, बख्शा नहीं जाएगा

राजस्थान तक

• 03:02 AM • 04 Jun 2023

Rajasthan Election 2023: सीएम गहलोत शनिवार को जालोर में महंगाई राहत कैम्प एवं प्रशासन शहरों के संग अभियान का अवलोकन करने पहुंचे. इस दौरान सीएम गहलोत ने एक जनसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे. सीएम गहलोत ने अपनी तमाम योजनाओं के लाभ के बारे में भी बात की. […]

Rajasthan: पेपर लीक माफियाओं को गहलोत ने दी चेतावनी, बोले- कान खोलकर सुन लो, बख्शा नहीं जाएगा

Rajasthan: पेपर लीक माफियाओं को गहलोत ने दी चेतावनी, बोले- कान खोलकर सुन लो, बख्शा नहीं जाएगा

follow google news

Rajasthan Election 2023: सीएम गहलोत शनिवार को जालोर में महंगाई राहत कैम्प एवं प्रशासन शहरों के संग अभियान का अवलोकन करने पहुंचे. इस दौरान सीएम गहलोत ने एक जनसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे. सीएम गहलोत ने अपनी तमाम योजनाओं के लाभ के बारे में भी बात की. वहीं उन्होंने इस दौरान वसुंधरा और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. सीएम ने पेपर लीक माफियाओं को भी चेतावनी दी.

यह भी पढ़ें...

सीएम गहलोत ने सभा को संबोधित करते हुए पेपर लीक माफियाओं को भी चेतावनी दी. सीएम ने पेपर लीक माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि कान खोलकर सुन ले, अपनी हरकतों से बाज आ जाओ, नहीं तो ये इन लोगों के परिवार वालों के लिए भी अच्छा नहीं है, मैं यह नहीं चाहता की परिवार दुखी हो.

किसानों के कर्जमाफी पर भी बोले गहलोत

सीएम गहलोत ने किसान कर्ज माफी पर भी बात की. सीएम ने निजी बैंकों के लोन माफी पर पीएम मोदी पर सहयोग ना करने का आरोप लगाया. सीएम ने कहा कि हम वन टाइम सैटलमेंट के लिए बात कर चुके हैं, लेकिन केंद्र सरकार इसकी अनुमति नहीं दे रही है.

पेपर लीक करने वालों कान खोलकर सुन लो

पेपर लीक पर बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में पेपर लीक हुए हैं, इनमें कुछ लोग जालोर जिले के थे लेकिन हमने किसी को नहीं बख्शा. सभी को जेल भेजा है. गहलोत ने कहा कि हमने विधानसभा में कानून पास कर दिया. सीएम ने आगे चेतावनी देते हुए कहा कि पेपर लीक करने वालों कान खोलकर सुन लो, राजस्थान सरकार तुम्हें बख्शेगी नहीं. जेलों में पड़े रहेगो और आपके परिवार वालों को तकलीफ होगी. मैं नहीं चाहता कि उनको तकलीफ हो, इसलिए पेपर लीक नहीं होने चाहिए.

आप लोगों ने 4 विधायक नहीं जिताए फिर भी मैंने खूब काम करवाया

सीएम गहलोत ने कहा कि मैंने यहां काम की कमी नहीं छोड़ी लेकिन आप लोगों ने 4 MLA नहीं जिताए सिर्फ सुखराम बिश्नोई को जिताया. गहलोत ने कहा कि मैंने सभी विधायकों को कहा कि तुम लोग मांगते-मांगते थक जाओगे..मैं देता-देता नहीं थकूंगा.

    follow google newsfollow whatsapp