राजस्थान में ओवैसी का चुनावी आगाज, बोले- जुनैद-नासिर की मौत के लिए गहलोत सरकार जिम्मेदार

Santosh Sharma

18 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 18 2023 3:37 PM)

Rajasthan Assembly Election 2023: AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को राजस्थान में चुनावी आगाज किया. राजस्थान के अलवर जिले के दौरे पर उन्होने जिले के टापूकड़ा मे पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान जनसभा को संबोधित किया. साथ ही भरतपुर में जुनैद और नासिर के जलकर मरने की घटना को लेकर भी […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Assembly Election 2023: AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को राजस्थान में चुनावी आगाज किया. राजस्थान के अलवर जिले के दौरे पर उन्होने जिले के टापूकड़ा मे पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान जनसभा को संबोधित किया. साथ ही भरतपुर में जुनैद और नासिर के जलकर मरने की घटना को लेकर भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने समय रहते कार्रवाई नहीं की. सरकार कार्रवाई करती तो दोनों बच्चों को बचाया जा सकता था.

यह भी पढ़ें...

ओवैसी ने कहा कि जुनैद-नासिर राजस्थान से किडनैप हुए तो मैं अशोक गहलोत से मांग करता हूं कि राजस्थान पुलिस आरोपियों को फौरन गिरफ्तार करके लाए. साथ ही दोषी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया जाए. AIMIM चीफ ने गौरक्षकों को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया.

यह भी पढ़ेंः फिर शुरू हुआ गहलोत Vs पायलट का एपिसोड! महेश जोशी ने आलाकमान से की ये मांग, जानें

ओवैसी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि राजस्थान में बार-बार इस तरीके की घटनाएं होना दुखदायी है. राजस्थान में कांग्रेस की सरकार होने के कोई कार्रवाई नहीं की गई. मानेसर से 150 किलोमीटर दूर दोनों युवकों को अपहरण करके भरतपुर से ले जाया गया और उन्हें जलाकर मार दिया गया. इस पूरे मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई नहीं की और बीजेपी की गौरक्षक और अन्य संगठन काम करते हैं. जिससे पुलिस उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं कर पाती है. इसी वजह से मुस्लिमों के खिलाफ ऐसे हथकंडे अपना कर उन्हें मारा जा रहा हैं.

उन्होंने कहा कि वह चुनाव में सभी समाज के लोगों को साथ लेकर काम करेंगे.  जनसभा के बाद शनिवार शाम में वह भरतपुर भी गए और मृतकों के परिजन से मुलाकात की. रविवार को ओवैसी का टोंक जिले में दौरा करेंगे. जहां लोगों से मुलाकात करेंगे और गांधी मैदान में जनसभा करेंगे. बता दें कि टोंक सचिन पालयट का विधानसभा क्षेत्र भी है.

यह भी पढ़ेंः सीएम गहलोत ने किया दावा, सरकार रिपीट करने के बताए 4 मंत्र, जानें.

    follow google newsfollow whatsapp