Rajasthan: नोमिनेशन भरने के दौरान नाखुश दिखे प्रतापसिंह खाचरियावास-  बोले- 'अभी तो विधानसभा की हार का दर्द नहीं गया'

विशाल शर्मा

• 03:50 PM • 27 Mar 2024

Rajasthan Politics: पहले चरण के लोकसभा चुनाव के नामांकन की आखिरी दिन जयपुर शहर से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी नामांकन भरा. नॉमिनेशन फाइल करने के बाद राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि विधानसभा चुनाव के हार का दर्द अभी तक नहीं गया और फिर दर्द के बीच में उन्हें लोकसभा चुनाव में उतारा है.

Rajasthan: नोमिनेशन भरने के दौरान नाखुश दिखे प्रतापसिंह खाचरियावास-  बोले- 'अभी तो विधानसभा की हार का दर्द नहीं गया'

Pratap Singh Khachariyawas

follow google news

Rajasthan Politics: पहले चरण के लोकसभा चुनाव के नामांकन की आखिरी दिन जयपुर शहर से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी नामांकन भरा. नॉमिनेशन फाइल करने के बाद राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि विधानसभा चुनाव के हार का दर्द अभी तक नहीं गया और फिर दर्द के बीच में उन्हें लोकसभा चुनाव में उतारा है. क्योंकि परिवार का सदस्य घायल है और युद्ध शुरू हो गया है तो अब लड़ना ही पड़ेगा. इसलिए चुनौती बड़ी है लेकिन फिर भी लड़के बीजेपी को मजबूर कर दूंगा. 

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि मुझे लड़ते हुए लोगों ने देखा लेकिन अब जो स्थिति है उसमें उन्हें लोगों के साथ की जरूरत हैं. वहीं बीजेपी प्रत्याशी मंजू शर्मा को लेकर कहा कि मंजू शर्मा उनकी बड़ी बहन है और वह एक अच्छी उम्मीदवार भी है.

हालांकि मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नाईट वॉच मैन वाले बयान को लेकर उन्होंने कहा कि वह शूटर अच्छे हैं लेकिन उन्हें अभी जनता के बीच जाना चाहिए. वह अभी मंत्री हैं लेकिन एक ट्रांसफर नहीं करवा सकते हैं, क्योंकि अधिकारियों की चलती है तो मंत्री बैठे रहेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp