सतीश पूनिया ने की केजरीवाल से मुलाकात! आप नेता के ट्वीट से मचा भूचाल, जानें

राजस्थान तक

12 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 12 2023 11:28 AM)

Rajasthan News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा को नसीहत दे डाली. उन्होंने विनय मिश्रा को अफवाहों से बचने की सलाह देते हुए कहा कि अफवाहों के पीछे भागने की जगह अपनी पार्टी के नेता से बात कर लेते. दरअसल, विनय मिश्रा ने एक ट्वीट के जवाब में […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा को नसीहत दे डाली. उन्होंने विनय मिश्रा को अफवाहों से बचने की सलाह देते हुए कहा कि अफवाहों के पीछे भागने की जगह अपनी पार्टी के नेता से बात कर लेते.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, विनय मिश्रा ने एक ट्वीट के जवाब में सतीश पूनिया और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की मुलाकात को हवा दे दी. जिसके बाद यह भी कहा कि कई बड़े नेता केजरीवाल की रैली के बाद पार्टी में शामिल हो सकते हैं. जिसे लेकर पूनिया ने पलटवार करते हुए विनय मिश्रा को ही नसीहत दे डाली.

तस्वीरः सतीश पूनिया के ट्वीटर से

पूरा मामला एक ट्वीट से जुड़ा है. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए विनय मिश्रा से पूछा कि सुना हूं कि सतीश पूनिया की अरविंद केजरीवाल से मुलाकात हुई है और कई घंटे की मीटिंग हुई है? क्या राजस्थान में राजनीतिक उठापटक देखने को मिल सकता है? कृपया जवाब दे. जिस पर विनय मिश्रा ने ट्वीट किया कि सतीश पुनिया वरिष्ठ नेता है, हो सकता हो कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात हो. मैं इस मामले में ज्यादा कुछ पब्लिक में नही कह सकता हूं. हां, राजस्थान के कई बड़े नेता संपर्क में जरूर हैं.

उन्होंने दावा किया कि 13 मार्च को जयपुर में अरविंद केजरीवाल की तिरंगा यात्रा के बाद पार्टी में शामिल होंगे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया कि एक मित्र ने बताया कि आपके राज्य में एक कहावत है कि कोई कहे कौआ कान ले गया तो कौए के पीछे भागन से पहले अपना कान देखिये. आप वरिष्ठ हैं, अफवाहों के पीछे भागने की जगह अपनी पार्टी के नेता से बात कर लेते.

यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट के सामने कैंडिडेट उतारेंगे ओवैसी, कहा- पायलट-गहलोत लड़ाई में जनता का हाल हुआ बुरा

 

 

    follow google newsfollow whatsapp