दिल्ली में कांग्रेस का मंथन, पायलट को साधने की कवायद! राहुल गांधी-खड़गे ने अलग कमरे में की चर्चा

Mausami Singh

29 May 2023 (अपडेटेड: May 29 2023 4:08 PM)

Congress Meeting for Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में बैठकों का दौर शुरू हो चुका है. चुनावी तैयारी से पहले पार्टी मुख्यमंत्री अशोक गहलौत और सचिन पायलट के मुद्दे को सुलझाने की कोशिश चल रही है. जहां एक और दोनों खेमों के बीच बयानबाजी जारी है. वहीं, पायलट के अल्टीमेटम की मियाद भी खत्म […]

Rajasthantak
follow google news

Congress Meeting for Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में बैठकों का दौर शुरू हो चुका है. चुनावी तैयारी से पहले पार्टी मुख्यमंत्री अशोक गहलौत और सचिन पायलट के मुद्दे को सुलझाने की कोशिश चल रही है. जहां एक और दोनों खेमों के बीच बयानबाजी जारी है. वहीं, पायलट के अल्टीमेटम की मियाद भी खत्म होने को है. ऐसे में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर गहलोत-पायलट के साथ राहुल गांधी भी पहुंच चुके हैं.

यह भी पढ़ें...

सूत्रों की मानें तो फिलहाल खड़गे, राहुल गांधी, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और सचिन पायलट चर्चाएं जारी हैं. जबकि अशोक गहलोत अलग कमरे में बैठे हैं. पायलट के पहुंचने से पहले नेताओं ने गहलोत से भी बात की थी. 

इंडिया टुडे को मिली जानकारी के मुताबिक सचिन पायलट को साधने की कोशिश की जा रही है. इससे पहले खड़गे ने गहलोत से मुलाकात की. कहा जा रहा है कि इस दौरान कोई भी समाधान नजर नहीं आ रहा है. वहीं, राहुल गांधी चाहते हैं कि दोनों दिग्गजों के बीच गतिरोध को सुलझाया जाए. जिसे लेकर उन्होंने खड़गे से बात की है. इससे पहले शाम 5:55 बजे गहलोत पहुंचे. जिसके कुछ ही देर बाद शाम 6.17 बजे राहुल गांधी और शाम 6.43 बजे प्रभारी सुखजिंदर रंधावा पहुंचे. बैठक में शामिल होने के लिए रात 8:19 सचिन पायलट पहुंच गए.

    follow google newsfollow whatsapp