वसुंधरा राजे के इस कार्यक्रम ने उड़ाई नींद! ताबड़तोड़ दौरे के बाद अब यहां भरेगी हुंकार

राजस्थान तक

09 May 2023 (अपडेटेड: May 9 2023 3:47 PM)

Rajasthan News: बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 11 मई को नागौर जिले के दौरे पर रहेंगी. पिछले कई महीनों से ताबड़तोड़ दौरे कर रही पूर्व सीएम की नजर अब शेखावटी पर है. इस दौरान राजे जिले की खींवसर, नागौर, जायल, डेगाना, मकराना, डीडवाना, नावां और परबतसर विधानसभा क्षेत्र से होकर निकलेंगी. […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 11 मई को नागौर जिले के दौरे पर रहेंगी. पिछले कई महीनों से ताबड़तोड़ दौरे कर रही पूर्व सीएम की नजर अब शेखावटी पर है. इस दौरान राजे जिले की खींवसर, नागौर, जायल, डेगाना, मकराना, डीडवाना, नावां और परबतसर विधानसभा क्षेत्र से होकर निकलेंगी. इस पूरे कार्यक्रम के बाद जोधपुर में एक शादी समारोह में शामिल होगी. जिसके बाद 11 मई सुबह 8 बजे जोधपुर से रवाना होकर करीब साढ़े 9 बजे खरनाल में लोक देवता वीर तेजाजी के दर्शन करेंगी. फिर ताऊसर में श्रीमंत जयप्पा राव सिंधिया स्मारक पर नमन करेंगी.

यह भी पढ़ें...

आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल के प्रभाव वाले इलाके में राजे के दौरे को लेकर हलचल तेज हो गई है. वहीं, 10 मई को आबूरोड़ में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में भी हिस्सा लेंगी. मंगलवार को पूर्व सीएम ने पीएम की सभा की तैयारियों का जायजा भी लिया.

दोपहर 12ः15 बजे कालवी गांव पहुंचकर दिवंगत लोकेंद्र सिंह कालवी को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगी. इसके बाद दोपहर 1ः30 बजे डीडवाना विधानसभा क्षेत्र के छोटी खाटू में आयोजित स्वागत समारोह में शामिल होगी. जिसमें पूरे जिले के लोग भाग लेंगे. यहां उनका भाषण भी होगा. इसके बाद वे कुचामन सिटी पहुंचकर पूर्व मंत्री हरीश कुमावत की शोक सभा में शामिल होंगी औऱ झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के प्रतापपुरा (झोटवाड़ा) जयपुर के लिए रवाना होंगी.

    follow google newsfollow whatsapp