राजस्थान बीजेपी में कल का दिन अहम! पार्टी में गुटबाजी को थामने के लिए प्रभारी संभालेंगे मोर्चा? जानें

शरत कुमार

• 12:53 PM • 03 Mar 2023

Rajasthan Assembly Election 2023: बीजेपी की गुटबाजी की एक तस्वीर शनिवार को दिख सकती है. जिसे लेकर केंद्रीय नेतृत्व अभी से सतर्क हो गया है. शनिवार को दो  बड़े आयोजन में खुद बीजेपी के राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह हिस्सा लेंगे. अरुण सिंह विधानसभा के घेराव में शामिल होने के साथ ही वसुंधरा राजे के जन्मदिन […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Assembly Election 2023: बीजेपी की गुटबाजी की एक तस्वीर शनिवार को दिख सकती है. जिसे लेकर केंद्रीय नेतृत्व अभी से सतर्क हो गया है. शनिवार को दो  बड़े आयोजन में खुद बीजेपी के राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह हिस्सा लेंगे. अरुण सिंह विधानसभा के घेराव में शामिल होने के साथ ही वसुंधरा राजे के जन्मदिन में करेंगे शिरकत करेंगे.

यह भी पढ़ें...

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने विधानसभा घेराव का कार्यक्रम बनाया है. जिसे सफल बनाने के लिए पूनिया समेत पार्टी के कई नेता तैयारी में जुटे है. राजस्थान में लगातार हो रहे पेपर लीक, बढ़ती बेरोजगारी, हत्या, लूट, अपरहण जैसे मुद्दों पर कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए बीजेपी का युवा मोर्चा रणनीति बनाने में जुटा है. इस प्रदर्शन में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के भी इस कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है. ऐसे में एक दिन में दो बड़े आयोजन के चलते सियासी हलचल तेज हो गई है. 

वहीं, वसुंधरा राजे अपना जन्मदिन चूरू के सालासर में मनाएगी. 8 मार्च को पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का जन्मदिन है, लेकिन होली के त्यौहार के चलते अपना जन्मदिन 4 मार्च को मनाएगी. इस बार महारानी ने अपने जन्मदिन की पूजा के लिए चूरू में स्थित सालासर बालाजी धाम को चुना है. इसके साथ ही वो एक जनसभा को भी संबोधित करेगी.

चूरू जहां उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ की कर्मभूमि है तो वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां की जन्मभूमि है. ऐसे में कहा जा रहा है कि महारानी अपने जन्मदिन के बहाने अपने राजनीतिक विरोधियों को अपनी ताकत का एहसास करवाना चाहती हैं. साथ ही महारानी अपने जन्मदिन के बहाने शक्ति प्रदर्शन कर आलाकमान को ये दिखाने की कोशिश करेंगी कि उन्हें नजरअंदाज करके सत्ता हासिल करना नामुमकिन है.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी विधायक का बड़ा बयान, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को बताया पार्टी के कार्यकर्ताओं की पहली पसंद

    follow google newsfollow whatsapp