भरतपुर: पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक की मौजूदगी में छात्रों के बीच हंगामा, जमकर चले जूते, देखें Video

Suresh Foujdar

08 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 8 2023 12:34 PM)

Rajasthan News: कुछ दिन पहले जयपुर के महारानी कॉलेज में राजस्थान यूनिवर्सिटी के महासचिव द्वारा अध्यक्ष निर्मल चौधरी को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया था. उसके बाद दोनों छात्र नेताओं के गुटों में जोरदार मारपीट हुई थी. बुधवार को ऐसा ही मामला भरतपुर में भी सामने आया. यहां एबीवीपी के छात्रों ने कार्यक्रम के […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: कुछ दिन पहले जयपुर के महारानी कॉलेज में राजस्थान यूनिवर्सिटी के महासचिव द्वारा अध्यक्ष निर्मल चौधरी को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया था. उसके बाद दोनों छात्र नेताओं के गुटों में जोरदार मारपीट हुई थी. बुधवार को ऐसा ही मामला भरतपुर में भी सामने आया. यहां एबीवीपी के छात्रों ने कार्यक्रम के दौरान हंगामा खड़ा कर दिया जिसके बाद छात्रों में आपस में जूते भी चल गए.

यह भी पढ़ें...

घटना महाराजा सूरजमल बृज विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष कार्यालय के उद्घाटन समारोह की है. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक पहुंचे थे. यूनिवर्सिटी का जो अध्यक्ष चुना गया था वह एबीवीपी का था लेकिन उसके बावजूद भी एबीवीपी और भाजपा के नेताओं को ना बुलाकर कांग्रेस के नेताओं और पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को बुलाया गया था. उसी दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र मौके पर पहुंच गए और हंगामा खड़ा कर दिया.

यह भी पढ़ें: पूर्व राज्यपाल मलिक का बड़ा बयान, बोले- अडानी करप्शन का एवरेस्ट है, केंद्र सरकार किसानों के खिलाफ

इस बीच छात्रों में आपस में जूते भी चले लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने मामले को संभाल लिया और कुछ छात्रों को हिरासत में ले लिया. दरअसल, कांग्रेस नेताओं को कार्यक्रम में बुलाने का विरोध अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता कई दिनों से कर रहे थे. और यही वजह थी कि बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी शुरू करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया.

कुम्हेर थाने के सब इंस्पेक्टर गौरव ने बताया कि यूनिवर्सिटी में कार्यक्रम था जिसमें छात्रों ने हंगामा कर दिया था. इसलिए कुछ छात्रों को हिरासत में लिया गया है और जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Budget 2023: महिलाओं को मिल सकती है उड़ान, सीएम बुजुर्गों को देंगे ये खास तोहफा! जानें

    follow google newsfollow whatsapp