वसुंधरा राजे पहुंची सालासर बालाजी धाम, साढ़े 3 घंटे की पूजा-अर्चना के बाद बड़ी जनसभा को करेंगी संबोधित

Rakesh Gurjar

04 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 4 2023 5:53 AM)

Vasundhara Raje: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे चूरू जिले में स्थित सालासर बालाजी धाम पहुंच चुकी है. मंदिर प्रांगण में आने पर इनका भव्य स्वागत किया गया, पुजारी परिवार और भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजे का भव्य स्वागत किया. सालासर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की आज होने वाली जनसभा की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. […]

Rajasthantak
follow google news

Vasundhara Raje: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे चूरू जिले में स्थित सालासर बालाजी धाम पहुंच चुकी है. मंदिर प्रांगण में आने पर इनका भव्य स्वागत किया गया, पुजारी परिवार और भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजे का भव्य स्वागत किया. सालासर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की आज होने वाली जनसभा की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. शनिवार को बालाजी की पूजा अर्चना कर वसुंधरा राजे बालाजी के दरबार मे धोक देकर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी. फिलहाल मंदिर में राजे हवन कार्यक्रम में हिस्सा ले रही है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि शनिवार की सुबह वे सालासर मन्दिर में विशेष पूजा अर्चना कर चार दिन पहले अपना जन्मदिन मनाएंगी. पुजारी मांगीलाल ने बताया कि करीब साढ़े तीन घंटे मन्दिर में रहने के बाद वसुंधरा सभा स्थल पर जाएगी. विशेष पूजा के बाद हनुमान चालीसा, संकट मोचन के पाठ और हवन होगा. राजे का पुष्पवर्षा से खास स्वागत किया जाएगा. इसके लिए पुजारी परिवार ने खास तैयारियां की हैं.

एक लाख लोगों के लिए बनेगा प्रसाद
वसुंधरा राजे की सभा में एक लाख लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है. चूरू, सीकर, झुंझुनू, नागौर, बीकानेर, हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर सहित जयपुर से एक हजार बसें आने का अनुमान है. वहीं भरतपुर संभाग से भी सैंकड़ों वाहनों में लोग आएंगे. सभा मे आने वाले समर्थकों के लिए खाने की खास व्यवस्था की गई है. भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री विष्णु भूत ने बताया कि आम तौर पर सभाओं में खाने के पैकेट दिए जाते हैं. लेकिन इस सभा मे खास तौर पर एक लाख लोगों के खाने की व्यवस्था की गई है.

शुक्रवार सुबह से ही 200 से ज्यादा हलवाइयों सहित करीब चार सौ लोग खाना बनाने में जुटे हैं. लक्ष्मणगढ़ के पूर्व उपप्रधान डालूराम चाहर, पूर्व पार्षद गोपाल लाटा, सतीश शर्मा पाटोदा, कॉ-आपरेटिव चेयरमैन रतनलाल पारीक मंगलूणा, पूर्व सरपंच धानणी नारायण सिंह बारहट सहित टीम खाने की व्यवस्था में जुटी है.

वसुंधरा राजे v/s सतीश पूनिया: पावर गेम में फंसे बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता किधर जाएंगे? जानें

    follow google newsfollow whatsapp