पोस्टर वॉर पर बोली वसुंधरा राजे, कहा- पब्लिक मुझे दिल में रखती है, मुझे क्या जरूरत है पोस्टर की

राजस्थान तक

• 02:11 AM • 18 Feb 2023

Vasundhara Raje: राजस्थान में आगामी चुनावों को देखते हुए हर तरफ गहमागमी शुरू हो गई है. बीजेपी की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी अब एक्टिव मोड में नजर आने लगी है. बीते महीनों में वसुंधरा राजे की हर जगह मौजदूगी और विपक्ष पर उनके सख्त तेवर देखने को मिल रहे है, वसुंधरा राजे पहले पोस्टर […]

Rajasthantak
follow google news

Vasundhara Raje: राजस्थान में आगामी चुनावों को देखते हुए हर तरफ गहमागमी शुरू हो गई है. बीजेपी की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी अब एक्टिव मोड में नजर आने लगी है. बीते महीनों में वसुंधरा राजे की हर जगह मौजदूगी और विपक्ष पर उनके सख्त तेवर देखने को मिल रहे है, वसुंधरा राजे पहले पोस्टर से गायब थीं लेकिन अब उनका फोटो भी पोस्टर में छपने लगे हैं, पोस्टर में तस्वीर छपने को लेकर उन्होंने ब्यावर में बयान दिया है, जिसके राजनीतिक गलियारों में सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

ब्यावर में सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि राजनीति आती है और जाती रहती है, कई बार जीते भी है. कई बार हारे भी है. पोस्टर लगे है, कभी शक्ल के साथ लगे है, कभी शक्ल के बिना लगे हैं लेकिन जब तक जनता का प्यार है, हमें किसी जरूरत नहीं. पोस्टर और फोटो का बहुत विवाद चला पर मैंने कभी नहीं मांगा कि मेरी फोटो लगाओ, जब तक पब्लिक मुझे दिल में रखती है तो मुझे क्या जरूरत है पोस्टर की.

दसअसल, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे शुक्रवार को ब्यावर के किशनपुरा गांव में पहुंची थी. जहां विधायक शंकरसिंह रावत की मां के निधन पर उन्होंने श्रद्धांजलि दी. राजे ने विधायक शंकरसिंह रावत से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. इसी दौरान आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए वसुंधरा राजे में पोस्टर्स वॉर के बारे में बयान दिया, उन्होंने कहा- कभी पोस्टर में तस्वीर लग जाती है, कभी गायब रहती है,. यह सब चलता रहता है.

राजे ने कहा कि पहले पोस्टर लगे है, कभी शक्ल के साथ लगे है, कभी शक्ल के बिना लगे हैं लेकिन जब तक जनता का प्यार है, हमें किसी जरूरत नहीं. पोस्टर और फोटो का बहुत विवाद चला पर मैंने कभी नहीं मांगा कि मेरी फोटो लगाओ, जब तक पब्लिक मुझे दिल में रखती है तो मुझे क्या जरूरत है पोस्टर की. वसुंधरा ने इस दौरान श्रद्धांजलि सभा को संबोधित किया. उन्होंने परिवार का ढाढ़स बंधाया. वसुंधरा के साथ पूर्व मंत्री यूनिस खान, अशोक परनामी, नरपतसिंह राजवी, राजपाल सिंह सहित भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत कई बीजेपी नेता मौजूद थे. सभा में काफी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद थे.

मुख्य सचेतक पद से महेश जोशी का इस्तीफा, सीएम ने किया मंजूर, इस नेता को मिल सकती है जिम्मेदारी, जानें

    follow google newsfollow whatsapp