वसुंधरा राजे 4 मार्च को मनाएगी जन्मदिन, महारानी को रोकने के लिए बीजेपी ने बनाया ये प्लान! जानें

Vijay Chauhan

• 08:02 AM • 01 Mar 2023

Rajasthan Assembly Election 2023: आगामी 4 मार्च को पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के जन्मदिन का कार्यक्रम होना है. वहीं, इसी दिन बीजेपी 4 मार्च को विधानसभा घेराव करेगी. जिसे सफल बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया समेत पार्टी के कई नेता तैयारी में जुटे है. राजस्थान में लगातार हो रहे पेपर लीक, बढ़ती बेरोजगारी, […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Assembly Election 2023: आगामी 4 मार्च को पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के जन्मदिन का कार्यक्रम होना है. वहीं, इसी दिन बीजेपी 4 मार्च को विधानसभा घेराव करेगी. जिसे सफल बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया समेत पार्टी के कई नेता तैयारी में जुटे है. राजस्थान में लगातार हो रहे पेपर लीक, बढ़ती बेरोजगारी, हत्या, लूट, अपरहण जैसे मुद्दों पर कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए बीजेपी का युवा मोर्चा रणनीति बनाने में जुटा है. इस प्रदर्शन में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के भी इस कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें...

घेराव को लेकर जगह-जगह बैठक और तैयारियां चल रही हैं. चूरू में भाजयुमो जिलाध्यक्ष गोपाल बालन के नेतृत्व में युवा मोर्चा की बैठक आयोजित की गई. घेराव को सफल बनाने के किये जिला कार्यशाला, मंडल स्तर पर तैयारी सम्मेलन, विरोध महाप्रदर्शन और वाहन रैली की जाएगी. चूरू से करीब 2100 युवा जयपुर के लिए कूच करेंगे.

उन्होंने कहा कि इस बार युवाओं के साथ जो धोखाइस पूरे कांग्रेस के कार्यकाल में हुआ, उसका विरोध जताने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नौजवान शामिल होंगे. मौका मिला तो मैं भी वहां जरूर हिस्सा लूंगा. राठौड़ ने कहा कि राजस्थान की सरकार की सरपरस्ती में पेपर माफिया एक तरह से आतंक में परिवर्तित हो चुके है. एक के बाद एक इन 16 महीनों के भीतर 18 पेपर लीक हुए और 400 करोड़ रुपए का शुल्क परीक्षार्थियों ने सिर्फ परीक्षा आवेदन पत्र पर दिया. मैं समझता हूं कि कोई ऐसा ऐसी प्रतियोगिता परीक्षा नहीं रही होगी, जिस पर संदेह ना रहा हो.

यह भी पढ़ेः पेपर लीक मामले में पुलिस ने धर दबोचा एक और आरोपी, मामले में हुआ नया खुलासा, जानें

    follow google newsfollow whatsapp