भाजपा में कौन होगा नया प्रदेश अध्यक्ष! पूनिया की तारीफ करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने किया ये इशारा, जानें

मनोज तिवारी

04 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 4 2023 4:23 PM)

Tonk News: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद ने बुधवार को टोंक में भाजपा की जनाक्रोश यात्रा को संबोधित किया. सुधांशु त्रिवेदी का सभा स्थल पहुंचते ही भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया और जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराना के नेतृत्व में उन्हें 101 किलों की […]

Rajasthantak
follow google news

Tonk News: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद ने बुधवार को टोंक में भाजपा की जनाक्रोश यात्रा को संबोधित किया. सुधांशु त्रिवेदी का सभा स्थल पहुंचते ही भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया और जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराना के नेतृत्व में उन्हें 101 किलों की फूलों की माला पहनाई गई. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर भी त्रिवेदी ने बयान दिया. सतीश पूनिया के कार्यकाल को आगे बढ़ाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस मामले में सिर्फ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को ही बोलने का अधिकार हैं. पूनिया अच्छा कार्य कर रहे हैं और हमारे यहां कोई गुट नहीं है.

यह भी पढ़ें...

सुधांशु त्रिवेदी ने राजस्थान को शौर्य व वीरता की भूमि बताते हुए कहा कि पहले प्रदेश में जो खुशहाली नजर आती थी, वह कांग्रेस के शासन काल में पूरी तरह से खत्म हो गयी है. यहां अब खुशहाली की जगह बदहाली और चारों तरफ कट्टरवाद की बयार बहती नजर आने लगी है. उन्होंने कहा कि इस यात्रा को जनाक्रोश यात्रा का नाम दिए जाने का मतलब भी साफ है कि बेरोजगारी भत्ते और किसानों की कर्जा माफी की राहुल गांधी की घोषणाओं को लेकर आक्रोश था. वह अब महिला अत्याचार जैसे शर्मनाक मामलों में प्रदेश के अव्वल हो जाने और लगातार हो रहे पेपरलीक से बढ़ गया है. 

त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी नें मध्यप्रदेश, यूपी और अन्य कुछ राज्यों में चुनाव से पहले दस की गिनती गिनते हुए किसानों की कर्जा माफी नहीं होने पर मुख्यमंत्री बदले जाने की चेतावनी दी थी. लेकिन आज तक कोई भी मुख्यमंत्री नहीं बदला गया. त्रिवेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर गहलोत और पायलट के बीच चल रहे कुर्सी युद्ध को भी राहुल गांधी खत्म नहीं कर पा रहे हैं.

कांग्रेस में एक ही जहाज के दो पायलट
उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यहां एक जहाज के 2 पायलट हो गए. वो दोनों जहाज को अलग-अलग दिशा में ले जाना चाहते हैं. ऐसे में जहाज का क्या हाल होना है यह जगजाहिर है. त्रिवेदी ने कहा कि पीएम मोदी के काल में अयोध्या का जो गौरव लौटा है, उसे देख भारतीय ही नहीं बल्कि विदेशी भी अभिभूत हैं. वहीं, राहुल गांधी के बयानों पर भी राज्यसभा सांसद ने जमकर घेरा और कहा कि वह भारत सरकार को चीन राग अलापने का ज्ञान नही दें क्योंकि हमारी नीति तो स्पष्ट है. लेकिन कांग्रेस की तो कोई नीति नहीं है.

यह भी पढ़ेंः कौन होगा BJP का नया प्रदेश अध्यक्ष, क्या वसुंधरा राजे के खास को मिलेगी कुर्सी या पूनिया ही रहेंगे काबिज? जानें

    follow google newsfollow whatsapp